×

Sarkari Naukri: इस विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, 50 हजार तक मिलेगी सैलरी

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो भारत इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BEL) ने ट्रेनी इंजीनियर- I, ट्रेनी ऑफिसर- I और प्रोजेक्ट ऑफिसर- I की पोस्ट्स पर योग्य उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 2 May 2021 2:03 PM GMT (Updated on: 3 May 2021 2:36 AM GMT)
bel-recruitment-2021-notification-released-for-officer-posts
X

जॉब (सोशल मीडिया)

लखनऊ: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो भारत इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BEL) ने ट्रेनी इंजीनियर- I, ट्रेनी ऑफिसर- I और प्रोजेक्ट ऑफिसर- I की पोस्ट्स पर योग्य उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली हैं। जो भी उम्मीेदवार इस पोस्ट के लिए इच्छुक हैं वो 19 मई तक अपना आवदेन कर सकते हैं।

उम्मीदवार BEL की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर एप्लिकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। आपको इन सभी पोस्ट से रिलेटेड कोई भी जानकारी चाहिए तो वो आपको इस वेबसाईट पर मिल जाएगी।

BEL Recruitment 2021: जारी पदों का विवरण ट्रेनी इंजीनियर-I: 20 पद प्रोजेक्ट् ऑफिसर-I: 01 पद ट्रेनी ऑफिसर-I: 02

पद कुल - 23 पद

उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्य ता और ऐज पदानुसार होनी चाहिए, जिसकी विस्तृ त जानकारी नोटिफिकेशन में मिलेगी। अगर ये जॉब किसी को मिल जाती है तो उस उम्मीदवारों की अधिकतम सैलरी 50,000/- रुपये मासिक वेतन पर नौकरी मिल जाएगी। अप्लासई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और दिए गए एप्लिकेशन फॉर्म को डाउनलोड करना होगा। आपको इस फॉर्म को भरकर इसकी हॉर्ड कॉपी 19 मई से पहले इस एड्रेस पर भेजनी होगी। एड्रेस- सीनियर डिप्टी मैनेजर (CS, FTD, HR&A) भारत इलेक्ट्रॉरनिक्स लिमिटेड, प्लॉसट नंबर L-1, MIDC इंडस्ट्रियल एरिया, नवी मुंबई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story