×

BHEL ने निकाली बम्पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने PTMC स्पेशलिस्ट और PTMC सुपर स्पेशलिस्ट पोस्ट के लिए भर्ती निकाली हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 30 April 2021 5:26 AM GMT
bhel recruitment 2021 vacancies on post of PTMC Specialist and PTMC Super Specialist.
X

जॉब (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने PTMC स्पेशलिस्ट और PTMC सुपर स्पेशलिस्ट पोस्ट के लिए भर्ती निकाली हैं। अगर आप इस पोस्ट के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तो 03 मई 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटे ने अस्पताल, तिरुचिरापल्ली जिले के थिरुवेरुम्बुर में PTMC स्पेशलिस्ट, PTMC के सुपर स्पेशलिस्ट पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र डाक के माध्यम से अधिकारियों को भी जमा कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीख:

शुरुआती तारीख: 26 अप्रैल 2021

अंतिम तारीख: 03 मई 2021

पद विवरण

इस भर्ती के तहत PTMC स्पेशलिस्ट और PTMC सुपर स्पेशलिस्ट के 13 पदों पर भर्ती की जाएगी।

आयु सीमा:

उम्मीदवार की अधिकतम आयु 64 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवार का चयन मूल प्रमाण पत्रों की जांच और इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर होगा।

आवेदन कैसे करें

पार्ट टाइम की व्यस्तता के लिए इच्छुक मेडिकल प्रोफेशनल्स को रिक्त आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा। मेडिकल कंसल्टेंट (विशेषज्ञ), BHEL की आधिकारिक वेबसाइट https://careers.bhel.in से और आवेदन पत्र ती स्कैन हुई कॉपी, प्रमाण पत्रों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी के साथ ''पीटीएमसी के लिए आवेदन'' के रूप में ईमेल (recruit@bhel.in) भेजें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story