×

CGPSC Recruitment 2021: LLB पास अभ्यर्थियों के लिए नौकरियां, यहां जानें डिटेल

CGPSC Recruitment 2021: उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से LLB की डिग्री होनी चाहिए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 25 Sep 2021 3:56 AM GMT
Sonbhadra Exam center of LLB candidates
X

Sonbhadra Exam center of LLB candidates (social media)

CGPSC Recruitment 2021: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC Recruitment) ने उम्मीदवारों से सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन (Job Apply) मांगे है। कुल 67 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. इच्छुक हैं 7 अक्टूबर तक आवेदन। दे सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए सीजीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

जारी नोटीफिकेशन के अनुसार, अभ्यर्थी आवेदन करने के समय ध्यान रखें कि केवल नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा। डाक द्वारा भेजे गए आवेदन पत्र को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

LLB की डिग्री होनी चाहिए

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से LLB की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों की सैलरी परीक्षा में पास हुए उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थियों के इंटरव्यू के हिसाब पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को अभी से ही परीक्षा की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए, ताकि उन्हें बाद मेंकोई परेशानी न हो

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story