×

Sarkari Naukri: इन विभागों में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

कई सरकारी विभागों की ओर से सरकारी नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली गई है।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 9 April 2021 3:38 AM GMT
सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका
X

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका( सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: कोरोना काल का प्रभाव लोगों की नौकरियों पर भी पड़ा हैं। कई लोगों को ऐसे समय में अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। ऐसे में लाखों लोग सरकारी नौकरी की ओर भाग रहे है। अगर आप भी उन में से है जो सरकारी नौकरी करने के इच्छुक है तो आपके लिए खुशखबरी है।

हाल ही में कई सरकारी विभागों की ओर से सरकारी नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली गई है। अगर आप इन भर्तियों के लिए इच्छुक है तो आप भी इसके लिए आवेदन कर सकते है। आवेदन से पहले आपको विभागों की ओर से जारी किए नोटिफिकेशन जरूर पढ़ना है। अगर आपके आवेदन करने में कोई गलती हो जाती है तो आपके आवेदन को रद्द किया जा सकता है।

HPCL में भर्ती

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड(HPCL) की ओर से इंजीनियर के 200 पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते तो आप 15 अप्रैल 2021 तक इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी एचपीसीएल की अधिकारिक वेबसाइटhindustanpetroleum.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

BHEL में सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने सुपरवाइजर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 26 अप्रैल 2021 तय की गई है। इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी BHEL की अधिकारिक वेबसाइट bhel.com के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मद्रास हाईकोर्ट में भर्तियां

मद्रास हाईकोर्ट की ओर से कुल 374 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 21 अप्रैल 2021 है। इन पदों के लिए आप अधिकारिक वेबसाइट hcmadras.tn.nic.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हिंदुस्तान मशीन टूल्स लिमिटेड भर्ती

हिंदुस्तान मशीन टूल्स लिमिटेड की ओर से मैनेजर सहित कई पदों पर भर्तियां की जा रही है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 56 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी। जिसमें से कुछ पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल 2021, तो कुछ पदों के लिए 15 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है।

दिल्ली विश्वविद्यालय में नौकरी का मौका

दिल्ली विश्वविद्यालय में नॉन-टीचिंग के कुल 1145 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आप एनटीए की अधिकारिक वेबसाइट recruitment.nta.nic.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 28 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story