×

GPSC Nursing Officer Recruitment 2022: नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए हो रही भर्ती, 1.67 लाख तक मिलेगी सैलरी

भर्ती के लिए किसी भी योग्य उम्मीदवार के पास शैक्षिक योग्यता M.Sc (Nursing)की डिग्री या पोस्ट बेसिक B.Sc की डिग्री होनी आवश्यक है।ये भर्तियां नर्सिंग ऑफिसर/प्रिंसिपल पद के लिए होगी।

aman
Written By aman
Published on: 16 Jun 2022 12:53 PM GMT
gpsc nursing officer recruitment 2022 recruitment for nursing officer class-II 34 posts sarkari jobs
X

GPSC Nursing Officer Recruitment 2022 

GPSC Nursing Officer Recruitment 2022 : गुजरात लोक सेवा आयोग (Gujarat Public Service Commission) यानी GPSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट (GPSC Official Website) पर स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग (Department of Health and Family Welfare) के तहत नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer)/प्रिंसिपल (Principal), गुजरात नर्सिंग सर्विस, क्लास -2 (Gujarat Nursing Service, Class-II) पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना (Notification) जारी किया है। अतः इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 30 जून 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

क्या है शैक्षणिक योग्यता?

इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के पास M.Sc (Nursing) की डिग्री या पोस्ट बेसिक बीएससी (Post Basic B.Sc- Nursing)/बेसिक बीएससी, नर्सिंग (Basic B.Sc, Nursing) की डिग्री किसी भी यूनिवर्सिटी से प्राप्त GPSC भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

क्या है वेतनमान?

बता दें कि, नर्सिंग ऑफिसर क्लास -2 (Nursing Service, Class-II) पदों के लिए अंतिम रूप से चुने गए अभ्यर्थियों को पे मैट्रिक्स लेवल -9 (Pay Matrix Level-9) (पे मैट्रिक्स- 53,100 से 1,67,800) (ग्रेड पे-5,400) के अनुसार वेतन दिया जाएगा।

GPSC भर्ती 2022 से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां :

-आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि (Last date for submission of application) : 30 जून 2022

- प्रारंभिक परीक्षा की संभावित तिथि (Tentative date of preliminary exam) : 11 सितंबर 2022

- प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम की संभावित तारीख (Tentative date of result of preliminary exam) : नवंबर- 2022

- इंटरव्यू का संभावित महीना (Expected month of interview) : साक्षात्कार की अंतिम तिथि से 10 कार्य दिवसों के बाद

GPSC भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना के लिए रिक्ति विवरण :

- नर्सिंग ऑफिसर/प्रिंसिपल : 34 पद

GPSC Nursing Officer Recruitment के लिए क्या है पात्रता मानदंड?

- इन पदों के लिए किसी भी उम्मीदवार के पास शैक्षिक योग्यता एमएससी M.Sc (Nursing) की डिग्री या पोस्ट बेसिक B.Sc की डिग्री होनी आवश्यक है।

कैसे करें आवेदन?

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 जून 2022 तक या उससे पहले GPSC भर्ती 2022 के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन (Online Application) जमा करने के बाद कैंडिडेट भविष्य के लिए आवेदन पत्र का एक प्रिंट आउट ले सकते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story