×

IBPS ने जारी की Clerk, PO/MT और SO पदों के लिए प्रोविजनल अलॉटमेंट लिस्ट, ऐसे करें डाउनलोड

IBPS: संबंधित उम्मीदवार अपने लॉगिन विवरण का प्रयोग कर आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से आवंटन सूची की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

aman
Written By aman
Published on: 1 April 2022 6:59 AM GMT
IBPS releases provisional allotment list for clerk po mt and so posts latest update
X

IBPS

IBPS Releases Provisional Allotment List : बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (Institute of Banking Personnel Selection) यानी IBPS ने क्लर्क (Clerk), पीओ/ एमटी (PO/MT) और एसओ (SO) पद के लिए प्रोविजनल अलॉटमेंट लिस्ट जारी की है। संबंधित उम्मीदवार अपने लॉगिन विवरण का प्रयोग कर आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से आवंटन सूची की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

प्रोविजनल अलॉटमेंट लिस्ट में उम्मीदवारों को CRP-SPL-X, CRP-CLERK-X, और CRP-PO/MT-X के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के समय IBPS के साथ दर्ज ईमेल एड्रेस और मोबाइल नंबर पर व्यक्तिगत रूप से सूचित किया जा रहा है। विशेष जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

इस प्रकार कर सकते हैं अलॉटमेंट लिस्ट डाउनलोड :

-सबसे पहले कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर विजिट करें।

-अब, होमपेज पर SO, PO/MT, Clerk आवंटन सूची पर क्लिक करें।

-अब मांगे गए विवरण को भरें और सबमिट करें।

-आवंटन सूची की जांच करें और फिर उसे डाउनलोड करें।

-भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट ले लें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story