×

JKPSC recruitment 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आयोग ने जारी की इंटरव्यू की डेट

JKPSC recruitment 2021: जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर 173 भर्ती होनी है।

Network
Written By NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Sep 2021 9:59 AM GMT
JKPSC recruitment 2021
X

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आयोग ने जारी की इंटरव्यू की डेट (social media)

JKPSC recruitment 2021: जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के भर्ती के लिए इंटरव्यू की तारीखों का एलान कर दिया है। प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए 20 सितंबर को इंटरव्यू आयोजित की जाएगी। इंटरव्यू में उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी के साथ मूल प्रमाण पत्र और प्रशंसा पत्र लाना होगा। बता दें की यह इंटरव्यू JKPSC कार्यालय परिसर, सोलिना, श्रीनगर में आयोजित की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन में क्या कहा गया है

  • सभी उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दौरान बोर्ड के सामने एमफिल, पीएचडी शोध प्रबंध, थीसिस की प्रति प्रस्तुत करनी होगी।
  • उम्मीदवारों के पास अगर पहले से इस काम में एक्सपीरियंस है, तो उन्हें अपना एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट भी लेकर आना होगा।
  • उम्मीदवारों को सभी दस्तावेज निर्धारित प्रारूप के अनुसार साक्षात्कार शुरू होने से पहले या साक्षात्कार के समय प्रस्तुत करना होगा।

यह है आवेदन की आखिरी तारीख

बता दें की जम्मू कश्मीर लोक सेवा आयोग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर 173 भर्ती होनी है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 अक्टूबर निर्धारित की गई है। वहीं, इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। उम्मीदवारों को अधिक जानकारी प्राप्त करनी हो तो आप अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story