×

Teachers Job: टीचर्स की भर्ती के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जानें पूरी डिटेल

शिक्षा के क्षेत्र में जॉब ढूंढने वालों के लिए योगी सरकार अच्छी खबर लेकर आई है....

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Sep 2021 10:33 AM GMT
Teachers job news
X

टीचर्स के लिए गुड न्यूज (social media)

Up Teachers job : टीचर्स डे पर आपके लिए गुड न्यूज है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने शिक्षकों के रिक्त पदों को भरने के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी है।

1.25 लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती

राज्य सरकार ने शिक्षा परिषद के अपने स्कूलों में करीब 1.25 लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया को पूरी करने के बाद यह कदम उठाया है। तीन सदस्यीय समिति राज्य संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालयों में रिक्त पदों का विवरण मांगेगी और नए पदों की भर्ती के लिए काम करेगी। अधिकाारियों के मुुताबिक, यूपी मे जल्द ही शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए तैयारी की जा रही है।

करियर मार्गदर्शन प्रदान करने में सक्षम

नौकरी के अलावा, हमारी वेबसाइट आपको नौकरी के लिए करियर मार्गदर्शन प्रदान करने में सक्षम है। यदि आपको अध्ययन सामग्री की जानकारी चाहिए, तो आपको करियर मार्गदर्शन पर जाकर उस पर विस्तृत जानकारी प्राप्त करनी होगी।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए आज newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story