×

Sarkari Naukri 2021: उड़ीसा बिजली विभाग में निकली वेकैंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

Sarkari Naukri 2021: ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ऑपरेटर ट्रेनी के पदों पर वेकैंसी निकाली है...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Sep 2021 10:28 AM GMT
Sarkari Naukri 2021: उड़ीसा बिजली विभाग में निकली वेकैंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन
X

Sarkari Naukri2021: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Odisha Power Transmission Corporation Limited) ने ऑपरेटर ट्रेनी के पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 14 सितंबर से 14 अक्टूबर तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट optcl.co.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

उम्मीदवारों में इतनी होनी चाहिए शैक्षणिक योग्यता

  • इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का 10वीं पास होना अनिवार्य है।
  • अभ्यर्थी के पास इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में ITI का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

उम्मीदवारों की इतनी होनी चाहिए उम्र

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 18 साल से 32 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, SC/ ST के अभ्यर्थियों की आयु सीमा में 5 साल की छूट दी गई है। इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन CBT और स्किल परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा का समय 3 घंटे का होगा। बता दें कि परीक्षा में ऑब्जेक्टिव क्वेश्चन आंसर पूछे जाएंगे।

उम्मीदवारों को इतनी देनी होगी फीस

इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन फीस देनी पड़ेगी। वहीं, SC/ST के अभ्यार्थियों को 250 रुपए फीस देना पड़ेगा।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story