×

NALCO recruitment 2022: नालको में मेडिकल ऑफिसर और स्पेशलिस्ट की Vacancy, सैलरी 2 लाख तक

NALCO recruitment 2022: यहां आपको बता दें कि, नाल्को (NALCO) भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों (PSU) में से एक है। यह एशिया का सबसे बड़ा इंटीग्रेटेड अल्युमिनियम कॉम्प्लेक्स (Integrated Aluminum Complex) है।

aman
Written By aman
Published on: 17 Jun 2022 9:31 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2022 7:14 AM GMT)
nalco recruitment 2022 nalco invites application for medical officer and specialist posts
X

 प्रतीकात्मक चित्र 

PSU Jobs 2022 : नेशनल अल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड (National Aluminum Company Limited) या नालको (NALCO) ने मेडिकल ऑफिसर (NALCO Medical Officer Recruitment 2022) और स्पेशलिस्ट (Specialist) पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। नालको की तरफ से जारी अधिसूचना (NALCO Recruitment Notification 2022) के मुताबिक, मेडिकल ऑफिसर तथा स्पेशलिस्ट पदों पर कुल 17 वैकेंसी हैं।

नालको भर्ती 2022 (NALCO recruitment 2022) के लिए आवेदन बीडीएस (BDS), एमबीबीएस (MBBS) और एमडी (MD)/एमएस(MS) की डिग्री वाले उम्मीदवार कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन नालको की ऑफिशियल वेबसाइट www.nalcoindia.com पर विजिट कर किया जा सकता है। बता दें कि, आवेदन की आखिरी तारीख 30 जून 2022 है।

यहां आपको जानकारी के लिए बता दें कि, नाल्को (NALCO) भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों (PSU) में से एक है। यह एशिया का सबसे बड़ा इंटीग्रेटेड अल्युमिनियम कॉम्प्लेक्स (Integrated Aluminum Complex) है।

NALCO recruitment 2022 वैकेंसी डिटेल्स :

- मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) - 6 पद

- स्पेशलिस्ट (specialist) - 11 पद

NALCO recruitment 2022 के लिए शैक्षिक योग्यता :

मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) - अभ्यर्थी के पास एमबीबीएस (MBBS) की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही, इंडस्ट्रियल हेल्थ में पीजी सर्टिफिकेट(PG Certificate in Industrial Health) भी होना जरूरी है। इसके अलावा, उम्मीदवार के पास चार साल का अनुभव होना चाहिए।

स्पेशलिस्ट (specialist) - स्पेशलिस्ट के लिए कैंडिडेट्स के पास बीडीएस (BDS) की डिग्री होना जरूरी है। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास 7 साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

क्या होगा वेतनमान (Salary)?

- मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) - 70000-3%-200000/-

- स्पेशलिस्ट (specialist) - 80000-3%-220000/-

क्या है उम्र सीमा?

- मेडिकल ऑफिसर- 35 साल

- स्पेशलिस्ट- 38 साल

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story