×

NBCC India Limited Recruitment 2022: एनबीसीसी में मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

NBCC India Limited Recruitment 2022 : एनबीसीसी इंडिया लिमिटेड में प्रबंधकीय विभाग से जुड़े कुल 23 पदों पर वैकेंसी निकली है। जिसके लिए 9 मई से 8 जून तक आवेदन किया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 May 2022 8:13 AM GMT
NBCC India Limited Recruitment
X

NBCC India Limited Recruitment (Image Credit : Social Media) 

NBCC India Limited Recruitment 2022 : राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम (एनबीसीसी) इंडिया लिमिटेड ने प्रबंधकीय विभाग में 23 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र (NBCC India Limited Recruitment). निकाला है। इन 23 पदों पर उम्मीदवार एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड महाप्रबंधक (इंजीनियरिंग), अतिरिक्त महाप्रबंधक (विपणन), परियोजना प्रबंधक (सिविल) के पदों के लिए आवेदन पत्र दाखिल कर सकते हैं।

जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग)

राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम (National Building Construction Corporation) में जनरल मैनेजर की श्रेणी के लिए कुल 6 पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों पर वेतनमान 90,000 रुपये से 2,40,000 रुपये तक हो सकता है। उम्मीदवारों के पास इन पदों पर भर्ती के लिए पूर्णकालीन डिग्री कॉलेज या सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय अथवा समकक्ष संस्थानों से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होना अनिवार्य है। इन डिग्रियों के अलावा उम्मीदवार को पीएमसी/ईपीसी/रियल एस्टेट/इन्फ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में कुल 15 वर्षों का अनुभव भी होना चाहिए।

प्रोजेक्ट मैनेजर (सिविल)

प्रोजेक्ट मैनेजर (सिविल) श्रेणी के लिए राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम ने कुल 15 पदों पर भर्ती निकाला है। प्रोजेक्ट मैनेजर (सिविल) के पद पर वेतनमान 60,000 रुपये से 1,80,000 रुपये तक हो सकता है। साथ ही आवेदन करने के लिए आवेदक के पास सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान अथवा किसी पूर्ण कालीन डिग्री कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग में कुल 60% अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। इसके अलावा प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती करने के लिए उम्मीदवार को पीएमसी / ईपीसी / रियल एस्टेट / इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में कुल छह साल का अनुभव भी होना चाहिए।

आवेदन करने की अंतिम तिथि

राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम में जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग) तथा प्रोजेक्ट मैनेजर (सिविल) के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार 9 मई 2022 से 8 जून 2022 तक राष्ट्रीय भवन निर्माण के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन तरीके से आवेदन पत्र दाखिल कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story