×

OSSSC Recruitment 2021: इन 1,000 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस तारीख से करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो OSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट osssc.gov.in पर विजिट कर आवेदन की प्रक्रिया को पूरी कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 दिसंबर 2021 के शुरू होगी।

aman
By aman
Published on: 26 Nov 2021 8:44 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2021 11:41 AM GMT)
mpmrcl recruitment 2021
X

मध्य प्रदेश मेट्रो रेल परियोजना में भर्ती। 

OSSSC Recruitment 2021: ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग यानी Odisha Sub-Ordinate Staff Selection Commission (OSSSC) ने स्वास्थ्य और परिवार विभाग (Health and Family Department) के तहत विभिन्न प्रतिष्ठानों (Pratishthano) और सात मेडिकल कॉलेज तथा अस्पतालों में भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। OSSSC Recruitment 2021 के तहत अनुबंध (Anubandh) के आधार पर लैब तकनीशियन (Lab Technician) के जिला कैडर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

अतः इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो OSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट osssc.gov.in पर विजिट कर आवेदन की प्रक्रिया को पूरी कर सकते हैं। इन पदों (OSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 दिसंबर 2021 के शुरू होगी। बता दें, कि इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 1,000 पदों को भरा जाएगा।

इन लिंक के जरिए करें आवेदन :

-इच्छुक उम्मीदवार इस लिंक https://www.osssc.gov.in/Public/OSSSC/Default पर क्लिक कर रिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकता है।

-इसके अलावा, https://www.osssc.gov.in/Public/Pages/Advertisements.aspx लिंक के जरिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं.

OSSSC Recruitment 2021 के लिए महत्वपूर्ण जानकारियां:

-इन रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की आरंभिक तारीख 01 दिसंबर 2021 है।

-जबकि, आवेदन की अंतिम तिथि 21 दिसंबर 2021 है।

-कुल रिक्त पदों की संख्या- 1,000 है।

-इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ें तथा संबंधित योग्यता और उससे जुड़ी से संबंधित डिग्री उनके पास होना अनिवार्य है

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story