×

OSSTET Answer Key 2021: ओडिशा TET 2021 की आंसर की जारी, यहां करें चेक

OSSTET Answer Key 2021: OSSTET परीक्षा 1 सितंबर 2021 को आयोजित की गई थी। परीक्षा की आंसर शीट जारी कर दी गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Sep 2021 10:36 AM GMT
OSSTET Answer Key 2021
X

ओडिशा TET 2021 की आंसर की जारी (social media)

OSSTET Answer Key 2021: ओडिशा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने शिक्षक पात्रता परीक्षा (OSSTET 2021) की आंसर शीट जारी कर दी है। सभी उम्मीदवार BSE की आधिकारिक वेबसाइट bseodisha.ac.in पर जाकर चेक कर सकते हैं और आंसर शीट को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार को अगर किसी भी आंसर में कोई परेशानी है, तो वह वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर जाकर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

कैसे करें आंसर शीट डाउनलोड

  • सबसे पहले आप BSE ओडिशा की आधिकारिक वेबसाइट bseodisha.ac.in पर जाएं।
  • फिर, होमपेज पर लेटेस्ट अपडेट के अंतर्गत 'OSSTET-2021 SCORING KEY CATEGORY-I 2021' और 'OSSTET-2021 SCORING KEY CATEGORY-II 2021' पर क्लिक करें।
  • फिर, OSSTET Answer Key 2021 PDF को डाउनलोड करें।
  • डाउनलोड करने पर अपना उत्तर जांच करें। अगर आपको किसी भी उत्तर के खिलाफ कोई आपत्ति है, तो आप 'OSSTET Answer Key 2021 के खिलाफ चुनौती के लिए आवेदन पत्र' पर क्लिक करें।
  • वहां, अपना 'रोल नंबर' और 'मोबाइल नंबर' का उपयोग करके लॉगिन करें। फिर अपनी आपत्ति दर्ज करें।

बता दें कि, OSSTET परीक्षा 1 सितंबर 2021 को आयोजित की गई थी।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story