×

Police Constable Recruitment 2021: पुलिस कांस्टेबल में अप्लाई करने का आखिरी मौका, यह है लास्ट डेट कल

Police Constable Recruitment 2021: पंजाब पुलिस में टीएसएस कैडर पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितम्बर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Sep 2021 2:56 AM GMT
Police Constable Recruitment 2021
X

पुलिस कांस्टेबल में अप्लाई करने का आखिरी मौका (social media)

Punjab Police Constable Recruitment 2021: पुलिस विभाग (police Department) में नौकरी करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। पंजाब पुलिस ने 2,340 टीएसएस कैडर पदों पर भर्ती (Vaccancy) के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख कल है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.punjabpolice.gov.in पर जाएं।

उम्मीदवारों के पास ये होनी चाहिए शैक्षिक योग्यता

  • आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार के पास कंप्यूटर साइंस/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रुमेंटेशन/कम्युनिकेशन/सूचना प्रौद्योगिकी/मेक्ट्रोनिक्स/कंप्यूटर अनुप्रयोग/डेटा विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान के क्षेत्र में ग्रेजुएट/मास्टर डिग्री होनी चाहिए।
  • पदों के लिए 18 से 28 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं, आयू सीमा में आरक्षण के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन करने की कल है आखिरी तारीख

बता दें कि पंजाब पुलिस ने 9 सितंबर को आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी, जो कल यानी 29 सितंबर को खत्म हो रही है। उम्मीदवार भर्ती से सम्बंधित सभी जरुरी डिटेल भरकर दें। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर पर जाकर देख सकते है। इसके अलावा भर्ती के लिए आवश्यक पात्रता मानदंड नीचे दिए जा रहे हैं।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story