×

Government Job 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी, चेक करें डिटेल्ड

Government Job 2021: 10वीं के बाद ITI करने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Sep 2021 12:47 PM GMT
Government job news
X

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका (social media)

Government Job 2021: 10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। रेलवे और भारतीय नौसेना जैसे विभागों के साथ सरकारी कंपनियों ने भी अप्रेंटिशिप ट्रेनिंग के लिए युवकों से आवेदन मांगे हैं। इसके लिए सभी विभागों ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिये हैं। उम्मीदवारों को आवेदन करने केे लिए वेबसाइट पर जाकर आखिरी तारीख और डिटेल चेक कर लें।

इन विभागों में निकली है वेकैंसी

  • गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के 262 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है.
  • ECIL ने ट्रेड अप्रेंटिस पदों पर 243 भर्ती निकाली है
  • दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में अप्रेंटिस की 339 भर्ती निकाली है
  • भारतीय नौसेना में अप्रेंटिस की 230 भर्ती होनी है।
  • रेल व्हील फैक्टरी में अप्रेंटिस की 192 भर्ती होनी है

उम्मीदवार इन सभी विभागों में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले सभी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर लें, ताकी आवेदन करने में कोई परेशानी न हो। उसके बाद ही सभी उम्मीदवार अपने मनपसंद विभाग में आवेदन करें।

सरकारी नौकरी की हर अपडेट मिलेगी

कोरोना महामारी के दौरान हर व्यक्ति सरकारी विभागों में नौकरी तलाश कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि सरकारी नौकरी पाना बेहद आसान है। इसके लिए आपको बस मेहनत, दृढ़ता और सही मौके की आवश्यकता है। इसलिए newstrack.com आपको सरकारी विभागों द्वारा निकाली गई सरकारी नौकरी के बारे में जानकारी देते रहेगा। नौकरी की हर अपडेट लेने के लिए आप भी newstrack के साथ जुड़े। यहां आपको नौकरी की हर अपडेट मिलेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें। हम आपको नौकरियों से सम्बंधित ताज़ा अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story