×

इस दिन हो सकता है SSC Delhi Police SI का टियर 2 एग्जाम, नोटिफिकेशन जारी

स्टाफ सेलेक्शन कमीशन यानी एसएससी ने दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर, सीएपीएफ और सीआईएसफ सब-इंस्पेक्टर एग्जाम को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस नोटिफिकेशन के अनुसार कमीशन ने 2019 में जो भर्ती निकाली थी और जिन अभ्यर्थियों को सेकेंड एग्जाम देना है उनके लिए रिवाइज्ड शेड्यूल जारी कर दिया है। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

Priya Panwar
Newstrack Priya Panwar
Published on: 5 July 2021 3:54 AM GMT (Updated on: 5 July 2021 3:57 AM GMT)
इस दिन हो सकता है SSC Delhi Police SI का टियर 2 एग्जाम, नोटिफिकेशन जारी
X

नई दिल्ली. स्टाफ सेलेक्शन कमीशन यानी एसएससी ने दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर, सीएपीएफ और सीआईएसफ सब-इंस्पेक्टर एग्जाम को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस नोटिफिकेशन के अनुसार कमीशन ने 2019 में जो भर्ती निकाली थी और जिन अभ्यर्थियों को सेकेंड एग्जाम देना है उनके लिए रिवाइज्ड शेड्यूल जारी कर दिया है। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

दरअसल, कोविड महामारी के देखते हुए इस एग्जाम को स्थगित कर दिया गया था। फिलहाल की स्थिति को देखते हुएआयोग ने एक बार भी एग्जाम के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, एग्‍जाम अब 26 जुलाई 2021 को आयोजित किया जाएगा। जिन अभ्यर्थियों को यह एग्जाम देना है वह एसएसई की वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। नोटिस में बताया गया है कि एग्‍जाम की डेट में अभी भी बदलाव किया जा सकता है। ऐसे में अभ्यर्थी समय-समय पर आयोग की वेबसाइट पर जाकर चेक करते रहे। ताकि एग्जाम से जुड़े सभी अपडेट उन्हें मिलते रहे।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story