Viral Video: यूपी के सिंघम ने खोया आपा, सपा नेता को जड़ा थप्पड़

Chandauli News: दरअसल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिंघम नाम से मशहूर पीडीडीयू नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह का है, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 5 May 2023 7:50 PM GMT (Updated on: 5 May 2023 9:48 PM GMT)

Anirudh Singh: यूपी निकाय चुनाव के मतदान संपन्न होने के बाद अनेक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। खबर उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले से है। दरअसल एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिंघम नाम से मशहूर पीडीडीयू नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह का है, जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। बेअंदाज सीओ अनिरुद्ध सिंह इस वीडियो में एक बुजुर्ग को थप्पड़ मारते दिख रहें है और मौके पर तैनात भारी पुलिस फोर्स उन्हें धक्का देते हुए ले जा रही है। वहीं वीडियो में लोगों की भीड़ नजर दिख रही है।

सपाइयों में भारी आक्रोश

दरअसल यह वीडियो निकाय चुनाव के मतदान के समया का है। मतदान के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने सीओ साहब भारी पुलिस बल के साथ निकले हुए थे। इसी वक्त समाजवादी पार्टी के नेताओं से किसी बात को लेकर सीओ अनिरूद्ध सिंह से नोकझोंक हो गई। उन नेताओं में से किसी एक ने कुछ ऐसा कह दिया कि सीओ ने अपना आपा खो दिया। नाराज सीओ ने उस शख्स को जोरदार थप्पड़ लगा दिया। जैसा कि वीडियो में दिख रहा है। बहरहाल इस बात को लेकर सपाइयों में भारी आक्रोश है।

गनर उठाता रहा सीओ की मोबाइल

न्यूज ट्रैक पत्रकार ने घटना के सम्बंध में जब सीओ अनिरुद्ध सिंह से उनकी मोबाइल पर जब जब सम्पर्क करने की कोशिश किया तो गनर ही मोबाइल फोन रिसीव कर कहता रहा साहब मीटिंग में है।मीटिंग से खाली होने पर बात होगी।

Sunil Kumar (Chandauli)

Sunil Kumar (Chandauli)

Next Story