×

JP Nadda Statement: जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- "कांग्रेस ने कभी जनता के बारे में नहीं सोचा, उन्होंने केवल अपने और अपने परिवार के बारे में सोचा...

JP Nadda Statement: जेपी नड्डा बोले-वे छत्तीसगढ़ में विकास के किसी भी काम का जिक्र नहीं कर सकते। भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को इसका नाम दिया, उन्होंने शासन किया लेकिन उन्होंने छत्तीसगढ़ की चिंता नहीं की।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 29 Oct 2023 12:08 PM GMT
JP Nadda said- Congress never thought about the public, they only thought about themselves and their family
X

जेपी नड्डा-राहुल गांधी-सोनिया गांधी-प्रियंका गांधी: Photo- Social Media

JP Nadda Statement: छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर हमलावर होती जा रही हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, "कांग्रेस ने कभी जनता के बारे में नहीं सोचा, उन्होंने केवल अपने और अपने परिवार के बारे में सोचा... वे छत्तीसगढ़ में विकास के किसी भी काम का जिक्र नहीं कर सकते।

उन्होंने छत्तीसगढ़ की चिंता नहीं की- जेपी नड्डा

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को इसका नाम दिया, उन्होंने शासन किया लेकिन उन्होंने छत्तीसगढ़ की चिंता नहीं की। उन्होंने कहा, पांच साल में यहां विकास नहीं हुआ। इस बार यहां की जनता भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने राहुल और प्रियंका पर भी जमकर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल: Photo- Social Media

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story