×

बुलडोजर के पहिये में हवा भरते वक्त धमाका, दो की मौत, दिल दहला देगा यह Video

Chhattisgarh News Today: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में बुलडोजर के पहिये में हवा भरते वक्त तेज धमाका हो गया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 5 May 2022 8:38 AM GMT
बुलडोजर के पहिये में हवा भरते वक्त धमाका, दो की मौत, दिल दहला देगा यह Video
X

बुलडोजर के पहिये में तेज धमाका (फोटो साभार- ट्विटर)

Chhattisgarh Viral Video: आजकल उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली तक बुलडोजर (Bulldozer) कार्रवाई होती देखी जा रही है। अपराधी हो या फिर माफिया हर किसी में बुलडोजर का डर समा गया है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो दिल दहला देना वाला है। यह वीडियो छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर जिले (Raipur) का है, जहां बुलडोजर के पहिये में हवा भरते वक्त तेज धमाका होने से दो लोगों की मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) में कैद हुई है।

बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में स्थित सिलतारा औद्योगिक क्षेत्र (Siltara Industrial Area) की है। यहां पर एक व्हिकल वर्कशॉप (Vehicle Workshop) में दो लोग बुलडोजर के टायर में हवा भर रहे थे, तभी अचानक से टायर फट (Bulldozer Tyre Exploded) गया, जिससे हुए तेज धमाके में उनकी मौत हो गई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह घटना मंगलवार यानी 3 मई की बताई जा रही है।

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story