×

Chhattisgarh News: सीआरपीएफ जवान ने अपने ही साथियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत, 3 घायल

Chhattisgarh News: सुकमा में सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप के एक जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे 4 जवानों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य जवान घायल हुए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 8 Nov 2021 3:39 AM GMT
Chhattisgarh News: सीआरपीएफ जवान ने अपने ही साथियों पर की फायरिंग, 4 की मौत, 3 घायल
X

सीआरपीएफ जवान (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का जवान ही अपने साथियों के खून का प्यासा बन गया। खबर है कि सुकमा (Sukma) में सीआरपीएफ 50 बटालियन कैंप के एक जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे 4 जवानों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना सोमवार सुबह करीब 3 बजकर 25 मिनट की बताई जा रही है।

जवानों के बीच हुआ था विवाद

CRPF ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जानकारी दी कि, सीआरपीएफ के जवान रीतेश रंजन ने अपने साथियों पर गोलियां चला दीं, जिससे 4 की मौत हो गई है और 3 अन्य गोलीबारी में घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जिस जवान पर फायरिंग करने का आरोप है वह देर रात नक्सली क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसने देखते ही देखते हिंसा का रूप ले लिया।

इसके बाद सीआरपीएफ जवान ने अपना आपा खो दिया और गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में 4 जवानों की मौत (Jawano Ki Maut) हो गई है। वहीं, इस घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है और अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। हालांकि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि किस बात को लेकर जवान ने अपने साथियों पर गोलियां चलाई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story