Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

Chhattisgarh Accident: मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरूष शामिल हैं। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में कुल 8 लोग सवार थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Dec 2022 8:47 AM GMT
Sitapur road Accident
X

Sitapur road Accident(Social Media)

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में आज यानी शुक्रवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 4 जख्मी हुए हैं। घटना कुकदूर थानाक्षेत्र के पोलमी गांव में हुई, जहां गाड़ी 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरूष शामिल हैं। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में कुल 8 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सभी प्रयागराज से रायपुर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि पंडरिया-बजाग (मप्र) स्टेट हाईवे पर पोलमी घाट पर करीब 50 फीट नीचे कार गिरी। तड़के कुछ ग्रामीणों ने खाई में कार को क्षतिग्रस्त हालत में देखा, जिसके बाद उन्होंने इसके जानकारी लोकल पुलिस थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस के मुताबिक, तीन लोग घटनास्थल पर ही दम तोड़ चुके थे जबकि एक अन्य यात्री की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। शवों का शिनाख्त कर परिजनों को जानकारी दे दी गई है। मृतकों के नाम इस प्रकार हैं – फागू यादव (60 वर्ष), कौशल्या (70 वर्ष), मालती (45 वर्ष), सती बाई (35 वर्ष)।

कार में सवार अन्य 4 लोग घायल

वहीं, कार में सवार अन्य 4 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। घायलों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, सभी 8 लोग प्रयागराज अस्थि विर्सजन के लिए गए थे। अस्थि विर्सजन के बाद सभी रायपुर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। घटनास्थल पर पहुंचे मैकेनिक ने आशंका जताई कि ट्रक ने अपर-डिपर नहीं दिया होगा, जिसकी वजह से आंखों पर सीधी लाइट पड़ने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के पास मौजूद गहरी खाई में जा गिरी होगी। बता दें कि गुरूवार शाम राजस्थान में एक सड़क हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई थी। चारों मध्य प्रदेश स्थित उज्जैन घूमकर वापस जयपुर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी आगे चल रहे ट्रेलर जा टकराई। चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story