×

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और पिकअप के भिड़ंत में गई 11 लोगों की जान

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गुरूवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। इनमें से कईयों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Feb 2023 3:11 AM GMT
Delhi Accident News
X

Delhi Accident News (Photo: Social Media)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गुरूवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस घटना में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। इनमें से कईयों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में चार बच्चे भी शामिल हैं। हताहत और जख्मी हुए सभी लोग एक ही परिवार के हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सभी पारिवारिक काम से खिलोरा से अर्जुनी गांव पिकअप से आए हुए थे।

देर रात कार्यक्रम निपटाने के बाद परिवार के सभी सदस्य पिकअप से वापस गांव जा रहे थे। बलौदाबाजार-भाटापारा रोड पर रात करीब 12 बजे खमरिया में DPWS स्कूल के पास उनकी पिकअप को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। भिड़ंत की आवाज इतनी थी कि आसपास मौजूद घरों में सोए लोग भी नींद से जाग गए। घायल लोगों के चीख से रात के अंधेरे में पूरा इलाका गूंज उठा।

दुर्घटना में पिकअप में सवार 11 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिनमें 4 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं, 15 लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले स्थानीय लोग पहुंचे और फिर थाने को जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पिकअप के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में घायल लोगों को फौरन एंबुलेंस से जिला अस्पताल एवं आसपास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

वहीं, गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए राजधानी रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद खिलोरा और अर्जुनी गांव में मातम का माहौल है। मृतकों के रिश्तेदारों एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story