×

Aryan Khan Case Update: अब कल होगी आर्यन की जमानत पर सुनवाई, पल-पल का अपडेट जानने के लिए बने रहें हमारे साथ

Aryan Khan Case Update: मुम्बई हाईकोर्ट कर रहा आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई। जानें सारी अपडेट न्यूजट्रैक के साथ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Oct 2021 10:58 AM GMT (Updated on: 26 Oct 2021 1:04 PM GMT)

Aryan Khan Case Update: मुंबई ड्रग्स लाइव अपडेट्स (Mumbai Drug Bust LIVE Updates), शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस के लाइव अपडेट्स (Shah Rukh Khan's son Aryan Khan's drug case live updates), आर्यन खान की जमानत याचिका की सुनवाई (Aryan Khan bail hearing), मुम्बई हाईकोर्ट कर रहा आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई (Bombay High Court to hear Aryan Khan's bail plea)। न्यूजट्रैक के संग जानिये क्या हो रहा है कोर्ट में जहां मौजूद हैं दोनो पक्ष

Live Updates

  • 26 Oct 2021 11:15 AM GMT

    मुवक्किल के पास से नहीं हुई कोई ड्रग बरामद

    आर्यन खान के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल के पास से न तो कोई ड्रग बरामद हुई है न उन्होंने नशा किया था और न ही इस बात की कोई जांच हुई है। इसलिए उनके मुवक्किल को जमानत मिलनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें गलत तरीके से पकड़ा गया है।

  • 26 Oct 2021 11:11 AM GMT

    मर्चेंट के पास उसके जूतों से छह ग्राम ड्रग हुई बरामद

    एडवोकेट रोहतगी ने यह भी कहा कि अरबाज मर्चेंट के पास उसके जूतों से छह ग्राम ड्रग बरामद हुई थी। जहां तक मेरे उससे संबंध की बात है तो वह मेरा दोस्त था इससे अधिक मेरा उससे कोई संबंध नहीं है। मर्चेंट ने इस आरोप से इनकार किया है।

  • 26 Oct 2021 11:06 AM GMT

    आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका पर बहस

    आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका पर बहस करते हुए कहा कि आर्यन खान को आमंत्रित किया गया था, और आर्यन एक ग्राहक नहीं था, बल्कि एक विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि आर्यन ने टिकट नहीं खरीदा था और गाबा नाम के एक व्यक्ति ने भी अरबाज मर्चेंट को क्रूज पर आमंत्रित किया था।

  • 26 Oct 2021 11:05 AM GMT

    समीर वानखेड़े कर रहे थे क्रूज ड्रग्स मामले में जांच का नेतृत्व

    इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े इस क्रूज ड्रग्स मामले में जांच का नेतृत्व कर रहे हैं। इसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है। वानखेड़े आज मंगलवार को दिल्ली में एनसीबी मुख्यालय आए और दो घंटे से अधिक समय तक रहे। उन्होंने पिछले प्रवेश द्वार से आरके पुरम इलाके में एनसीबी कार्यालय में प्रवेश किया। समझा जाता है कि उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष अपना पक्ष रखा है।

  • मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू
    26 Oct 2021 11:01 AM GMT

    मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू

    मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू की। अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने अपने तर्क रखने शुरू किये।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story