×

आर्यन खान केस के मुख्य गवाह किरण गोसावी का बयान, 30 मिनट में करेंगे लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर

आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह किरण गोसावी ने एक बड़ा बयान में दावा किया है कि वह 30 मिनट में लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 Oct 2021 2:58 PM GMT (Updated on: 25 Oct 2021 2:59 PM GMT)
Aryan khan drug case update  Kiran Gosavi will surrender in Lucknow Police
X

आर्यन खान केस के साथ मुख्य गवाह किरण गोसावी (Social Media) 

Cruise Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स केस के मुख्य गवाह किरण गोसावी सरेंडर करेगा। किरण गोसावी का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें किरण ने दावा किया है कि, वह 30 मिनट में लखनऊ पुलिस के सामने सरेंडर करेगा। किरण गोसावी क्रूज ड्रग्स के मामले में मुख्य गवाह बताया गया है, लेकिन हाल ही में गोसावी के बॉडीगार्ड ने उसको लेकर बड़े खुलासे किए और कई गंभीर आरोप लगाए।

आपको बता दें कि किरण गोसावी का नाम क्रूज ड्रग मामले के बाद सबसे पहले तब सामने आया जब उसने शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उस समय कई लोगों का लगा ​​था कि वह एनसीबी का अधिकारी है। ब्यूरो ने बाद में साफ किया कि वह एक निजी जासूस और एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक है और क्रूज मामले में 10 स्वतंत्र गवाहों में से एक है।

बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल ने गोसावी पर लगाए आरोप

खुद को किरण गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सईल ने दावा किया है कि ड्रग पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे। प्रभाकर का कहना है कि इस घटना के बाद से जब से किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं, तब से उनकी जान को खतरा है। प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है।

प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी। उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे। दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे थे. उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही थी।

आज ही NCB मुंबई को मुख्यालय ने दिए गोसावी को तलब करने के निर्देश

एनसीबी सूत्रो के मुताबिक अपने ही अधिकारियो के खिलाफ जांच की जो रूपरेखा बनाई गई है उसके मुताबिक गवाह के एफिडेविट में जिन लोगों के नाम लिखे हुए हैं उन सभी से पूछताछ की जाए, जिसमें प्रभाकर सैल खुद भी है, सैम डिसूजा, किरण गोसावी ( जो अभी तक फरार है), शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी से भी पूछताछ करेगी, क्योंकि प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने किरण गोसावी और पूजा से पैसों के बारे में बातचीत होते देखा था। एनसीबी के अधिकारी सालेकर से भी पूछताछ होगी, जिसने प्रभाकर से ब्लैंक पेपर पर साइन करवाए थे। समीर वानखेड़े के ड्राइवर और स्टाफ के भी बयान दर्ज होंगे।

सूत्रों ने बताया कि इसके साथ ही एनसीबी मुंबई को मुख्यालय ने निर्देश दिए हैं कि मामले के गवाह किरण गोसावी को भी तलब किया जाए, जिससे जांच जल्द से जल्द पूरी हो सके, क्योंकि इस मामले का अहम किरदार गोसावी गायब ही रहा तो भविष्य में इस केस के भी मुंबई का एंटीलिया कांड बनने में देर नहीं लगेगी। ऐसे में एनसीबी की छीछालेदारी होना तय है लिहाजा मुंबई डिवीजन को किरण गोसावी को तलब करने के लिए कहा गया।

किरण गोसावी के खिलाफ 4 मामले दर्ज

किरण गोसावी पर युवकों को विदेश में नौकरी दिलाने को लेकर लाखों की ठगी करने के मामले में महाराष्ट्र की केलवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस केस के बाद गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र में धोखाधड़ी एवं अन्य आरोप में दर्ज मामलों की संख्या चार हो गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story