×

Jammu Kashmir News : नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने वाला बीजेपी नेता हुआ गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीजेपी नेता मोहम्मद सादिक खान ने एक महिला को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Feb 2022 9:26 AM GMT
woman was raped by taking hostage and made video in Mahoba city Kotwali
X

दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jammu and Kashmir : श्रीनगर से हाल ही में महिला से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म व यौन शोषण किया। दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता समेत पीड़ित महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पहले की लापरवाही

पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में उसने पुलिस से पहले ही शिकायत की थी। लेकिन पुलिस इस मामले को गंभीरता से न लेकर बस लापरवाही करती नजर आई। इसके बाद जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तब पुलिस ने इस मामले को लेकर अपनी सक्रियता दिखाई और एफआईआर दर्ज कर मुख्य आरोपी बीजेपी नेता तथा पीड़िता के पति को गिरफ्तार किया।

नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी। भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहम्मद सादिक खान ने नौकरी देने का आश्वासन दिया था। इसी सिलसिले में पीड़िता अपने पति के साथ बीजेपी नेता से मिलने गई। इस दौरान बीजेपी नेता ने पीड़िता को दूसरे जगह बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पति ने कहा- चुप रह कर ही मिलेगी नौकरी

पीड़िता ने भारतीय जनता पार्टी के नेता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात जब अपने पति से बताया तो पति ने कहा, चुप रह कर भी नौकरी मिलेगी। इस दौरान बीजेपी नेता पीड़ित महिला के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। बाद में जब पीड़िता यह सब कुछ सहकर चुप नहीं रह सकी तो उसने सारी बात अपनी मां से बताया और पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने इस मामले में लापरवाही करते हुए एफआईआर दर्ज नहीं किया। जिसके बाद पीड़िता कोर्ट के सामने पेश हुई। इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस को एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता और पीड़िता के पति को गिरफ्तार किया है। वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता का बयान भी दर्ज करवाया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story