×

Delhi: छतरपुर इलाके में BJP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक बीजेपी नेता की संदिग्ध परिस्थितियों मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में ये भी सामने आया है कि संजीव सेजवाल अपने किसी रिश्तेदार की हत्या के मामले में प्राइम विटनेस था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 Nov 2021 1:57 AM GMT
BJP leader Sanjeev Sejwal dies under suspicious circumstances in Chhatarpur area of Delhi Police started investigation
X

छतरपुर इलाके में BJP नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Delhi: दिल्ली के छतरपुर इलाके (Chhatarpur area) में एक बीजेपी नेता (BJP leader Sanjeev Sejwal dies) की संदिग्ध परिस्थितियों मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज (police registered a case) कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, गुरुवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर पुलिस को एक महिला ने कॉल कर बताया कि छतरपुर में JMD एस्टेट में चौथी मंजिल पर एक शख्स जिसका नाम संजीव सेजवाल (BJP leader Sanjeev Sejwal dies) है, वो यहां पार्टी करने आया था और उसने खुद को गोली मार ली है।

लाश के पास से पुलिस को पिस्तौल बरामद

इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पर पुलिस को संजीव सेजवाल की लाश मिली (BJP leader Sanjeev Sejwal dead body) और लाश के पास ही पुलिस को पिस्तौल भी बरामद (Police recovered pistol) हुई। पुलिस ने घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और सारे सुबूत इकठ्ठे किए गए और जांच शुरू (Police started investigation)की। पुलिस ने संजीव सेजवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की माने तो जिस फ्लैट में संजीव सेजवाल की लाश (BJP leader Sanjeev Sejwal dead body) मिली है, वो फ्लैट उसने किराए पर लिया हुआ था। शाम को उसके दोस्त फ्लैट पर आए और वहां पर पार्टी हुई।

संजीव सेजवाल अपने किसी रिश्तेदार की हत्या के मामले में था प्राइम विटनेस

फ्लैट के केयर टेकर ने बताया कि इस पार्टी में एक महिला भी शामिल थी। अब पुलिस उन लोगों का पता करने में जुटी है जो पार्टी में शामिल हुए थे। जांच में ये भी सामने आया है कि संजीव सेजवाल (BJP leader Sanjeev Sejwal dies) अपने किसी रिश्तेदार की हत्या के मामले में प्राइम विटनेस था और उसे पुलिस की तरफ से PSO भी मिला हुआ था।

मामले की जांच जुटी पुलिस

पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार PSO उस समय कहां था। पुलिस को जो पिस्तौल बरामद हुई है उसे बैलेस्टिक जांच के लिए भेजा गया है, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि पिस्तौल (Police recovered pistol) किसकी थी। इस मामले की जांच पुलिस (Police started investigation) जुट गई है। पुलिस की जांच (Police started investigation) और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो पाएगा कि बीजेपी नेता संजीव सेजवाल (BJP leader Sanjeev Sejwal dies) ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story