×

दिग्विजय समेत ये दिग्गज कोरोना संक्रमित,पूर्व CBI डायरेक्टर की मौत

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 16 April 2021 7:46 AM GMT
दिग्विजय-सुरजेवाला समेत ये दिग्गज कोरोना संक्रमित
X

दिग्विजय सिंह (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर काफी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कोरोना से संक्रमित हुए। अब कांग्रेस के दिग्‍गज नेता, राज्‍यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है। फिलहाल अपने दिल्‍ली निवास पर क्‍वारंटीन हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आईसोलेशन (Isolation) में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।'

चुनाव प्रचार में रहें व्यस्त

हाल ही में चल रहे चुनाव प्रचार को लेकर सभी कांग्रेस पार्टी के कई नेता प्रचार में जुटे है। दिग्विजय सिंह भी नेताओं के साथ दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में शामिल रहें। इस दौरान चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय टंडन, कांग्रेस के दमोह जिला अध्‍यक्ष मनु मिश्रा समेत कई अन्‍य नेता भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

रणदीप सुरजेवाला (फोटो-सोशल मीडिया)

ये नेता भी हुए कोरोना संक्रमित

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी दोनों ने ट्वीट करके दी। फिलहाल दोनों अभी होम आइसोलेशन में हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की हैं। वहीं लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी से विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

कोरोना ने छीन ली जिंदगी

कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिली है। वहीं कई लोगों ने कोरोना से अपनी जान गवां दी। सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा का भी कोरोना से शुक्रवार सुबह दिल्ली में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात रंजीत सिन्हा के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई। वहीं पूर्व मंत्री भगवती सिंह के निधन के बाद आज उनके बेटे राकेश कुमार सिंह की भी कोरोन की वजह से मौत हो गई।


Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story