Delhi: रियल इस्टेट कारोबारी हत्याकांड में दो नाबालिग गिरफ्तार, लूटा गया कैश भी रिकवर

Delhi: रविवार एक मई को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक रियल इस्टेट कारोबारी की हत्याकांड के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों नाबालिग हैं।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 May 2022 12:33 PM GMT
Delhi Crime News
X

Delhi: बिल्डर हत्याकांड में दो नाबालिक गिरफ्तार। (Social Media)

Delhi: रविवार एक मई को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक रियल इस्टेट कारोबारी की हत्या से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों नाबालिग हैं। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने खुफिया जानकारी के आधार पर दोनों आरोपियों को दबोचने में कामयाब रही। क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा (DCP Rohit Meena) औऱ दिल्ली मेट्रो के डीसीपी जीतेंद्र मणि (Delhi Metro DCP Jitendra Mani) के संयुक्त दिशा – निर्देश के आधार पर इंस्पेक्टर अजय कुमार की टीम ने दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ा।

एक मई को हुई थी हत्या

बता दें कि रविवार एक मई को पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए सुबह 6 बजकर 52 मिनट पर हत्या की खबर मिली थी। मृतक की पहचान उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके के 77 वर्षीय रियल इस्टेट कारोबारी रामकिशोर अग्रवाल के रूप में की गई थी। जानकारी के अनुसार, मृतक निचली मंजिल पर रहता था, जबकि उनका बेटा और बहू अपने बच्चों के साथ पहले मंजिल पर रहते थे। मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसने सुबह करीब 6.40 बजे अपने पिता का गला काटा हुआ पाया।

घटना के बाद उन्हें सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। डीसीपी(नॉर्थ) सागर सिंह कलसी (DCP(North) Sagar Singh Kalsi) ने कहा कि मृतक कारोबारी के शरीर पर चाकू के कई जख्म थे और कमरे से नकदी से भरा बॉक्स भी गायब था।

सीसीटीवी के जरिए पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा

घटना के बाद से दिल्ली पुलिस लगातार आऱोपियों की तलाश में निगराना रख रही थी। इस दौरान पुलिस ने 200 सीसीटीवी फुटेजों को खंगालने के बाद एक लाल रंग की बाइक को ट्रेस किया था, जिसे घटना से एक दिन पहले मृतक के घर के पास पार्क किया गया था। इसके बाद पुलिस ने कई अहम सुराग जुटाए। फिर राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से मेट्रो कार्ड के जरिए दो में से एक 16 वर्षीय नाबालिग आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे। इसके बाद एक अन्य संदिग्ध को भी पकड़ लिया गया। दोनों आरोपियों के पास से लूटा गया कैश रिकवर कर लिया गया है। लोकल थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story