TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jammu Kashmir News: आतंकियों ने BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, तलाश जारी

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी है।

Shreya
Published on: 17 Aug 2021 11:55 AM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 4:11 PM GMT)
Jammu Kashmir News: आतंकियों ने BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, तलाश जारी
X

आतंकी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है और आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह घटना कश्मीर के कुलगाम में घटी है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता का नाम जावेद अहमद डार है, जो कुलगाम के होमशालीबाग इलाके में निर्वाचन इंचार्ज थे। इस घटना पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने नाराजगी जाहिर की है और मृतक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

उमर अब्दुल्ला ने किया ये ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुलगाम से बुरी खबर है। जावेद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैं इस आतंकी हमले की निंदा करता हूं और उनके परिवार और सहयोगियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दें।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से फिर से बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आतंकी अपना निशाना बना रहे हैं। अभी हाल ही में दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

वहीं, अनंतनाग में भारतीय जनता पार्टी के नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी थी। आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) और उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों की मौत हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story