Singhu border: सिंधु बॉर्डर का सामने आया खौफनाक वीडियो, दहल उठा हर कोई

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर जितेंद्र शर्मा (Jitender Singh) ने शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 15 Oct 2021 8:36 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2021 8:50 AM GMT)
Singhu border Murder
X

 सिंघु बॉर्डर पर मारे गए शख्स की हुई पहचान, BJP ने राकेश टिकैत पर साधा निशाना

Singhu border Murder: एक तरफ जहां किसान बिल (kisan Bill Today News) को लेकर सिंधु बॉर्डर (Singhu Border Murder) पर किसानों (Farmer Protest) का प्रर्दशन हो रहा है, वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार को किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास एक शव मिला (Shav Baramad), जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। शख्स को इतनी बेदर्दी से मारा गया था कि, जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। जख्मी शख्स का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Murder Video Viral) भी वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा (kisan Morcha) ने दावा किया है कि इस हत्या के पीछे निहंग सिख हैं। उन्होंने कहा कि, निहंग सिख (Nihang Sikh) ने ही इस शख्स का हाथ काटा और जान ली। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कौन है मारने वाला यह शख्स

वहीं, मारे गए शख्स की पहचान हो गई है। मृतक का नाम लखबीर सिंह के रूप में सामने आई है। लखबीर सिंह 6 महीने की उम्र से ही अपने फूफा हरमन सिंह (Harman Singh) के साथ रहता था, क्योंकि उसके फूफा ने उसे गोद ले लिया था। लखबीर सिंह पेशे से मजदूर था। उसकी उम्र 35-36 साल के बीच थी। लखबीर सिंह तरन-तारान जिले के चीमा खुर्द गांव का रहने वाला था।


घटना का वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर जितेंद्र शर्मा (Jitender Singh) ने शेयर किया है। साथ ही जितेंद्र शर्मा ने लिखा कि सोनीपत (Sonipat) में सिंधु बॉर्डर (Sidhu Border) पर चल रहे किसानों (Kisan Protest) के प्रदर्शन में एक आदमी की हाथ काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई और पुलिस बैरिकेड (Police Baricat) पर टांग दिया। संयुक्त किसान मोर्चा (syunkat kisan morcha) ने निहंग सिखों (Nihang Sikho) से खुद को किया अलग वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा (Sayunkt kisan Morcha) ने खुद को निहंग सिखों से अलग कर लिया है। उन्होंने कहा है कि मामले की जांच में पुलिस (Police) का पूरा सहयोग देंगे। किसान मोर्चा के नेता बलबीर सिंह (Balbir Singh Rajwal) राजेवाल ने एक आपातकालीन मीटिंग भी बुलाई गई है, जिसमें इस घटना को लेकर बात होगी। वहीं, सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर शख्स की हत्या करने का आरोप निहंग सिखों पर लगाया गया है।

DCP ने जारी किया बयान

घटना पर डीसीपी हंसराज (DCP Hansraj Singh) ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। DCP ने आगे बताया किकुंडली, सोनीपत बॉर्डर (Sonipat Border) पर जहां किसानों का प्रदर्शन चल रहा है, वहां सुबह पांच बजे एक शव लटका मिला। उसके हाथ और टांग कटी हुई थी। हत्या किसने की इसका पता लगाया जा रहा है। वायरल वीडियो की भी जांच हो रही है।

बीजेपी ने राकेश टिकैत पर साधा निशाना

मामले को लेकर बीजेपी आईटी सेल (BJP IT Sail) के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) की घटना पर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait? पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कुंडली बॉर्डर पर हुई हत्या पर राकेश टिकैत चुप हैं। किसानों के नाम पर आंदोलन में हो रही अराजकता का पर्दाफाश होना चाहिए।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story