रेप के बाद फोड़ी आँख: बिहार में हैवानियत से दहल उठा देश, 8 साल की मासूम की लाश मिली नाले में

Bihar News: 8 वर्षीय यह मासूम बच्ची होली की शाम अपने घर से अचानक गायब हो गयी थी, जिसके बाद बीते दिन सुबह बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 21 March 2022 4:28 AM GMT
AC mechanic did obscene act with 10 year old girl in Hathras news in Hindi
X

AC mechanic did obscene act with 10 year old girl in Hathras news in Hindi (फोटो-सोशल मीडिया)

Bihar Rape Case: बिहार (Bihar News) से हैवानियत और दरिंदगी की बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यह मामला प्रदेश के बांका (Banka) जिले का है, जहां एक 8 साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है। दरिंदों ने मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार (gang rape) करने के बाद उसकी आँखें फोड़कर हत्या कर दी। हत्या के बाद मासूम के शव को नाले में फेंक दिया। 8 वर्षीय यह मासूम बच्ची होली की शाम अपने घर से अचानक गायब हो गयी थी, जिसके बाद बीते दिन सुबह बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया।

बिहार के बांका जिले से प्राप्त 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले ने इंसानियत की सारी हदों को पार कर दिया है। घटना के बाद मासूम की लाश को एक नाले से बरामद किया गया, जिसको देखने के बाद सभी की रूह कांप उठी। बच्ची के शरीर पर कपड़े का एक भी टुकड़ा नहीं था और उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी गई थी।

घटना के सामने आते ही लोगों के भीतर आक्रोश व्यक्त हो गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है तथा पूछताछ और जांच जारी कर दी गई है। शुरुआती जानकरी के मुताबिक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की बात पता चली है।

पुलिस पर उठे सवाल

लोगों का कहना है होली की शाम अचानक से होली खेलते हुए बच्ची के गायब होने के बाद उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन बच्ची नहीं मिली। जिसके बाद परिजन और अन्य मामले की शिकायत करने पुलिस थाने गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उन्हें टाल दिया और अपनी ओर से कोई कार्यवाही ना करते हुए बच्ची को घर के आसपास ढूंढने को कहा।

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस की लापरवाही के चलते ही आज उनकी बच्ची के साथ ही घटना हुई है। परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस समय से अपना काम करती तो आज उनकी बच्ची उनके साथ होती।

पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए जांच के आधार सागर सोनी की पत्नी, डोमन पासवान, अजय वर्णवाल, श्रीधर वर्णवाल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है तथा सागर सोनी को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story