×

NCB की पूछताछ में आर्यन नहीं रोक पाए आंसू, पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट हुई बात

NCB ने रव‍िवार को आर्यन को कस्टडी में पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान आर्यन खान टूट गए। इंटेरोगेशन के दौरान आर्यन अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे। वहीं, NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की अपने पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Oct 2021 6:42 AM GMT
NCB की पूछताछ में आर्यन नहीं रोक पाए आंसू, पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट हुई बात
X

शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के साथ। (Social Media)

Mumbai Drug Party Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय NCB की कस्टडी में हैं। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि आर्यन को क्रूज में हो रही ड्रग्स पार्टी के मामले में बीते रव‍िवार को गिरफ्तार किया गया था और आज उनके जमानत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि अब तक नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ खत्म नहीं हुई है। खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान आर्यन खान टूट गए और इंटेरोगेशन में आर्यन अपने आंसू रोक नहीं पाए और रोने लगे।

शाहरुख से आर्यन की हुई बात

एनसीबी सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन से फोन पर बात की है। जी दरअसल आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रकिया के तहत NCB ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की अपने पापा शाहरुख से करीब 2 मिनट बात करवाई। हालाँकि इस दौरान आर्यन पूछताछ में लगातार रो रहा है और रोते हुए वह कई खुलासे भी कर रहा है।

देश के बाहर भी किया ड्रग्स का सेवन

NCB पूछताछ में आर्यन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। NCB पूछताछ में हुआ खुलासा की आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स सेवन कर रहा है और भारत के बाहर भी यूके-दुबई या बाकी अन्य देशों में आर्यन ने ड्रग्स का सेवन किया है। आर्यन और अरबाज लगभग 15 साल से दोस्त हैं। आर्यन फिल्म मेकिंग से भी जुड़ा हुआ है।

एनसीबी ने क्रूज में किए छापेमारी बरामद किए ड्रग्स

इससे पहले एनसीबी ने क्रूज में अपनी छापेमारी और वहां से बरामद किए ड्रग्स पर बयान जारी किया था। एनसीबी ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी। एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं।

वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, "मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।'

ड्रग्स सप्लायर के टच में थे आर्यन

एनसीबी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उस सबूत के आधार पर ही एनसीबी ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।

आर्यन ने दी थी ये सफाई

एनसीबी की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने की कोश‍िश की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story