×

Srinagar Encounter: मारा गया पाक आतंकी अबरार, सुरक्षाबलों ने किया ढ़ेर, जवानों और नागरिकों का था हत्यारा

श्रीनगर के परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के कमांडर और पाकिस्तानी आतंकी अबरार समेत दो को मार गिराया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 29 Jun 2021 2:33 AM GMT
Pak terrorist Abrar killed, security forces attacked, killed soldiers and civilians
X

भारतीय सेना फोटो- सोशल मीडिया

Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकी अबरार समेत दो को मार गिराया है। भारतीय सेना के लिए यह बड़ी कामयाबी है। श्रीनगर के परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के कमांडर और पाकिस्तानी आतंकी अबरार समेत दो को मार गिराया है। हालांकि इस मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी समेत दो जवान घायल भी हो गए थे।

आईजी विजय कुमार ने बताया कि श्रीनगर परिमपुरा इलाके के मल्हूरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया। इसकी पहचान टॉप लश्कर-ए-तैयबा कमांडर और पाकिस्तानी आतंकी अबरार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी भी जारी है।

लश्कर कमांडर अबरार को कल गिरफ्तार किया गया था

कश्मीर के आईजी विजय कुमार के मुताबिक लश्कर कमांडर अबरार को कल गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उसने बताया कि एक घर में उसने एके-47 रखा हुआ है। जब हथियार बरामद करने टीम घर में घुस रही थी तो अबरार के एक सहयोगी आतंकी ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग के दौरान अंदर मौजूद विदेशी आतंकी मारा गया। इस दौरान अबरार भी मारा गया। घटनास्थल से दो एके-47 बरामद किए गए हैं। आतंकी अबरार कई जवानों और नागरिकों की हत्या में शामिल था।

मारा गया पाक आतंकी अबरार: फोटो- सोशल मीडिया

अधिकारी समेत दो जवान घायल हुए

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच परिमपुरा क्षेत्र में रातभर चली मुठभेड़ में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी समेत दो कर्मी घायल हो गये। जानकारी के मुताबिक, इनमें से एक सीआरपीएफ के उपाधीक्षक और एक कॉन्स्टेबल हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story