×

खूनी संघर्ष: जमीन विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, एक की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

बूंदी में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां रविवार की रात दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 25 May 2021 8:15 AM GMT
Firing in Marriage
X

शादी में फायरिंग (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

Bundi: राजस्थान के बूंदी में देई थाना क्षेत्र के लुहार पुरा गांव में सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां रविवार की रात दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या हो गई। मृतक राम कुमार मीणा व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। इस खूनी संघर्ष में दूसरे पक्ष का भी एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची देई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। जानकारी के मुताबिक मृतक रामकुमार के परिवारजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह देर शाम को ही देई थाना में रिपोर्ट कराने पहुंच गए थे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और रात को घर लौटते ही उन पर हमला हो गया। आपको बता दें कि इस हमले में रामकुमार नाम के व्यक्ति की हत्या हो गई है, जिससे ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है। फिलहाल शव मोर्चरी में रखा है और देई थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रिपोर्ट दर्ज कराने से थे नाराज

जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में मकान की सीमा को लेकर विवाद चल रहा था। दरअसल, पुस्तैनी मकान के बंटवारे को लेकर कुछ दिनों पहले ही भाईयों में कहासुनी हुई थी। खूनी संघर्ष में भाई और भतीजों ने अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने पर आक्रोशित आरोपियों ने घायलों के गांव लौटते ही दूसरी बार हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने चाचा को मौत के घाट उतारकर बाकी घायलों को भी अधमरा कर फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची देई थाना पुलिस ने सभी गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की मौत हो गई। फिलहाल, परिजनों की रिपोर्ट पर देई थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story