×

बागपत: कार में दम घुटने से 4 बच्चों की मौत, 1 की हालत गंभीर

एक कार में खेलते समय दम घुटने से 4 बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।

Paras Jain
Reporter Paras JainPublished By Shreya
Published on: 7 May 2021 2:28 PM GMT
बागपत - कार में दम घुटने से 4 बच्चों की मौत, 1 की हालत गंभीर
X

बच्चे की पैरों की फोटो (साभार- सोशल मीडिया)

बागपत: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत (Bagpat) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक कार में खेलते समय दम घुटने से 4 बच्चों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। जबकि एक अन्य बच्चे को कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाल लिया गया है। जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुट गए हैं।

बता दें कि मामला बागपत जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र के सिंगोली तंगा गांव का है। सिंगोली तागा गांव निवासी अनिल त्यागी की आई20 कार उनके घर के बाहर खड़ी हुई थी, जिसमें पड़ोस के ही रहने वाले कुछ बच्चे गाड़ी में बैठकर खेल रहे थे। उसी दौरान गाड़ी में जब बच्चे खेल रहे थे तो गाड़ी ऑटो लॉक हो गयी। गाड़ी में 8 वर्षीय नियति पुत्री सन्दीप, 4 वर्षीय वन्दना पुत्री सन्दीप, 4 वर्षीय अक्षय पुत्र विकास, 7 वर्षीय कृष्णा पुत्र विकास व 8 वर्षीय शिवांश पुत्र प्रशां खेल रहे थे।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

खेलते समय गाड़ी लॉक हो गयी और इसमें चार बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। जबकि शिवांश पुत्र प्रशांत को गाड़ी से बाहर निकाल लिया गया। जिसकी गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत में अभी सुधार बताया जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं 4 बच्चों की दर्दनाक मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक बच्चों के घर में मातम छा गया है।

वहीं, मृतक बच्चों के परिजनों ने जिस पड़ोसी की गाड़ी में बच्चे खेल रहे थे, उस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

सिंगोली तगा गांव चांदीनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है, 5 बच्चे खेलते खेलते एक i 20 कार खड़ी थी उसके अंदर बैठ गए। बैठते ही गाड़ी ऑटो लोक हो गयी सफोकेशन के वजह से 4 बच्चों की डेथ हो गयी है और 5वां बच्चा बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। परिजनों के आरोपों की जांच की जायेगी।

Shreya

Shreya

Next Story