×

50-वर्षीय बुजुर्ग ने 7 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, गिरफ्तार

Rishi
Published on: 23 Dec 2016 5:36 PM GMT
50-वर्षीय बुजुर्ग ने 7 साल की बच्ची से किया रेप का प्रयास, गिरफ्तार
X

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में एक सात साल की बच्ची से रेप की कोशिश की गई। रेप की की कोशिश पचास साल के शख्स ने की है। बच्ची शुक्रवार की शाम खेत में गोभी लेने गई थी। जिसके बाद खेत का मालिक उसे लालच देकर खेत में बने कमरे में ले गया, जहाँ उसके साथ रेप की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास काम कर रहे लोग कमरे के पास पहुचे और मौके से ही पचास साल के आरोपी को पकड़कर लिया। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने पहले उसकी पिटाई की उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही कर रही है।

घटना खुटार थाना क्षेत्र की है, यहां पचास साल के दाताराम का एक खेत है। खेत में ही एक कमरा बना हुआ है। शुक्रवार की शाम खेत के पास की रहने वाली सात साल की बच्ची खेत में गोभी लेने गई थी। उस वक्त दाताराम भी खेत में मौजूद था। दाताराम बच्ची के पास पहुचा और उसे गोभी का लालच देकर कमरे में ले जाने लगा। बच्ची भी कमरे में चली गई, वहां पहले दाताराम ने उसके कपङे उतारने की कोशिश की तो बच्ची ने मना किया। गुस्साए दाताराम ने बच्ची को जमीन पर उठाकर फेंक दिया। जिससे वह घायल हो गई उसके बाद भी दाताराम का दिल नही पसीजा और उसने जमीन पर बच्ची को दबोच लिया, और रेप करने की कोशिश करने लगा।

बच्ची की चीख पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे लोग कमरे के पास पहुचे तो वहां दाताराम बच्ची के साथ हैवानियत करता नजर आया। गुस्साए लोगो ने पहले उसकी पिटाई की। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने दाताराम को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी दाताराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

एसओ इफ्तिखार अहमद ने बताया कि सात साल की बच्ची से रेप की कोशिश की गई है। आरोपी दाताराम को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा।।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story