VIDEO में देखिए जब 300 का लालच देकर टप्पेबाजों ने उड़ाए साढ़े 6 लाख रुपए

एक बार फिर बदमाशों ने साबित कर दिया कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है और वह अपने काम को बड़े आराम से अंजाम देकर निकल सकते हैं। दरअसल 300 रुपए का लालच देकर एक टप्पेबाज ने सिविल लाइंस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर होंडा सिटी कार से 6.5 लाख रुपए उड़ाकर रफू चक्कर हो गए ।

tiwarishalini
Published on: 20 Sep 2016 5:23 PM GMT
VIDEO में देखिए जब 300 का लालच देकर टप्पेबाजों ने उड़ाए साढ़े 6 लाख रुपए
X

allahabad

इलाहाबाद: एक बार फिर बदमाशों ने साबित कर दिया कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है और वह अपने काम को बड़े आराम से अंजाम देकर निकल सकते हैं। दरअसल 300 रुपए का लालच देकर टप्पेबाजों ने सिविल लाइंस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर होंडा सिटी कार से 6.5 लाख रुपए उड़ाए और आसानी से रफू चक्कर हो गए।

यह भी पढ़ें ... VIDEO में देखिए जब एक केले को लेकर भिड़े दो भाई, ईंट-डंडों से कुचल किया अधमरा

क्या है मामला ?

मामला इलाहाबाद के सबसे पॉश इलाके सिविल लाइंस का है। जहां एक बैंक में कार्यरत कमाल जो की ब्रांच सेल्स मैनेजर हैं की कार में रखे साढ़े 6 लाख रुपए उड़ा दिए गए। दरअसल टप्पेबाजों का एक साथी अपनी जेब से सौ-सौ की तीन नोट गिराता है और ड्राइवर से पैसा गिरे होने की बात कहते हुए आगे बढ़ जाता है और अपने साथी के साथ स्कूटर पर बैठकर निकल जाता है। ड्राइवर जैसे ही गेट खोल कर पैसा उठाने लगता है कार की दूसरी तरफ खड़ा टप्पेबाज कार का गेट खोल कर पैसों से भरा पैकेट लेकर भाग जाता है। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता टप्पेबाज पैसा लेकर फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: फिर दिखी समाजवादी दबंगई, पेट्रोल पंप मालिक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

केस दर्ज

इस घटना के बाद कमाल ने तुरंत अपने बहनोई समेत अन्य रिश्तेदारों को सूचना दी। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रामसूरत सोनकर, सिविल लाइंस चौकी प्रभारी सुनील सिंह समेत मौके पर फोर्स पहुंची। जांच पड़ताल के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें ... बहन और बाप का बेहरमी से किया कत्ल, फिर भाई बोला- अब अच्छा महसूस कर रहा

एक मिनट में सारा खेल कर गया टप्पेबाज

जब शहंशाह रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को सिविल लाइंस पुलिस ने देखा तो पता चला कि शातिर टप्पेबाज ने मात्र एक मिनट में सारा खेल कर दिया। फुटेज में एक युवक तीन बजकर पांच मिनट पर कार के पास आता दिखाई दिया। उसने सौ-सौ के तीन नोट गिराए और चंद सेकेंड में कार का दरवाजा खोलकर बैग ले भागा।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story