×

एक महीने तक जिस्म नोंचता रहा दरिंदा, मन भरने पर किया ये हाल....

Charu Khare
Published on: 24 July 2018 6:38 AM GMT
एक महीने तक जिस्म नोंचता रहा दरिंदा, मन भरने पर किया ये हाल....
X

हरदोई : यहां के मल्लावां कोतवाली इलाके में हुए एक मामले ने सबका होश उड़ा दिया। जी हां। दरअसल, यहां एक युवक ने एक लड़की को अगवा कर दिल्ली में उससे करीब एक महीने तक दुष्कर्म किया। हैरानी की बात तो यह है जब आरोपी ने लड़की की हालत नाजुक देखी तो उसे गांव के बाहर फेंक आया। फ़िलहाल पीड़िता की हालत अभी स्थिर है।

मामले में पुलिस ने अबतक एफआईआर नहीं दर्ज की है जिसके बाद अब पीड़िता ने अपने पिता के साथ खुद एसपी आफिस पहुंच मामले में कार्यवाई की गुहार लगाई। एसपी ने मामले में कार्यवाही के आदेश मल्लावां पुलिस को दिए हैं।

किशोरी का आरोप है कि माधौगंज थाना क्षेत्र के अटवा अली मर्दनपुर निवासी धीरज उर्फ सोनू पुत्र रामकिशोर उसे बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गए जहां उसको उसने 1 माह तक रखा और उसका महीने भर शारीरिक शोषण किया।

किशोरी का आरोप है जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और धमकी भी दी जिससे वह डरी सहमी रही। किशोरी का आरोप है जब उसकी हालत बिगड़ी तो आरोपी युवक ने उसे गांव के बाहर फेंक दिया। किसी तरह वह अपने घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी।

परिजन उसको लेकर कोतवाली पुलिस के पास पहुंचे और मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की तहरीर दी। पीड़िता के पिता का कहना है पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की तब उसने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल से शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन फिर भी सुनवाई नहीं की गई। अब वह एसपी के पास पहुंचा। एसपी ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश मल्लावां कोतवाली पुलिस को दिए हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story