×

UP: हार्डवेयर व्यवसायी की पत्थर से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थनगर सदर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां पर एक हार्डवेयर कारोबारी की लाश खून से लथपथ शव मिली।

Intejar Haider
Reporter Intejar HaiderPublished By Shweta
Published on: 10 May 2021 5:19 PM GMT (Updated on: 10 May 2021 5:30 PM GMT)
जांच करती पुलिस
X

जांच करती पुलिस (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

सिद्धार्थनगरः उत्तर प्रदेश के जिला सिद्धार्थनगर सदर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। सोमवार सुबह काशीराम आवास के पास एक घर में हार्डवेयर कारोबारी की लाश खून से लथपथ शव मिली। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि उनके सिर पर मार्बल के बड़े टुकड़े व पत्थर से कई घातक प्रहार किए गए थे।

बता दें कि मृतक बिहार के समस्तीपुर का बताया जा रहा है। उसकी हत्या की गई है। पुलिस टीम हत्या क्यों हुई, किसने किया ,इन सवालों का जवाब ढूंढने में जुट गई है। बिहार के समस्तीपुर निवासी 50 वर्षीय मनोज पुत्र बसंत कुमार सदर थाना क्षेत्र के काशीराम आवास के पास एक घर मे रहता था। बताया जा रहा है बीते 25 साल पहले वह काम के सिलसिले में सिद्धार्थनगर में आया था।

इसके बाद वह यहीं रहने लगा था। मौजूदा समय में वह हार्डवेयर का कारोबार करने लगा था। इसके साथ ही वह थोक सप्लाई भी करता था। सोमवार सुबह सामान लेने पहुंचा एक व्यक्ति कमरे पर गया तो बेड पर उसका शव पड़ा हुआ था जो खून से लथपथ था।

शव को देख व्यक्ति सन्न रह गया। इस घटना की जानकारी ने पुलिस दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंच गई। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच के लिए एसओजी, सर्विलांस और सदर पुलिस की टीमें लगाई गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस घटना के संबंध में सीओ सदर राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। एसओजी टीम को भी सहयोग में लगाया गया है। संदेह के आधार पर लोगों को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। बहुत जल्द पुलिस इस मामले का पर्दाफाश करेगी।


Shweta

Shweta

Next Story