×

सौतेली मां से नहीं मिला प्यार तो युवती ने कर ली आत्महत्या, मामा ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना बिधनू के अंतर्गत एक युवती की मां का देहांत बचपन ही हो गया था और पिता ने दूसरी शादी कर ली थी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 May 2021 4:36 PM GMT
यवती
X

युवती 

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर( Kanpur) में थाना बिधनू के अंतर्गत एक युवती की मां का देहांत बचपन ही हो गया था और पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन वही युवती को दूसरी मां से प्यार नहीं मिला सका और युवती मां के प्यार को लेकर तरसती रही और सोमवार को पंखे के कुंडे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के आत्महत्या करने की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि थाना बिधनू के अंतर्गत पड़ने वाले निहालपुर गांव निवासी मुन्ना लाल की बेटी अर्चना (18) ने कमरे में पंखे के कुंडे से दुप्पटे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान जब पिता मुन्ना लाल बेटी के कमरे में गया तो उसको घटना की जानकारी हुई ।जिसके बाद पिता मुन्ना लाल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पिता मुन्ना लाल से पूछताछ किया तो मुन्नालाल ने बताया कि बेटी अर्चना की मां का देहांत 10 वर्ष पहले हो गया थी।.अर्चना उस वक्त छोटी थी।

जिस वजह से उसने दूसरी शादी मीना से कर ली थी,जिससे तीन बेटे हैं। अर्चना कुछ दिन से अपनी मां रेखा को याद कर गुमसुम रहती थी। जिसको मैंने बहुत समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसने मेरी एक नहीं मानी और अपनी मां को लगातार याद करती थी। सोमवार सुबह वह दुकान गए हुए थे और पत्नी मीना बाजार सब्जी लेने गई हुई थी। उसी वक्त अर्चना ने यह कदम उठा लिया है।

मामा ने लगाया हत्या का आरोप

अर्चना के मामा अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी भांजी बहुत परेशान रहती थी और सौतेली मां उसे बहुत परेशान करती थी जिसके बारे में उसने मुझे बताया भी था। और मैं उसे समझाता था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा तुम परेशान मत हो। लेकिन फिर भी उसको परेशान करने का सिलसिला थम नहीं रहा था।मामा अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भांजे ऐसा कुछ नहीं कर सकती है।उसकी सौतेली मां ने उसे मार कर लटका दिया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

आपको बताते चलें कि थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभी जांच जारी है।

Shweta

Shweta

Next Story