×

मुंडन संस्‍कार से लौट रहे थे लोग, एक्‍सीडेंट में चली गई नौ जानें, और फिर...

sudhanshu
Published on: 14 Oct 2018 3:46 AM GMT
मुंडन संस्‍कार से लौट रहे थे लोग, एक्‍सीडेंट में चली गई नौ जानें, और फिर...
X

रायबरेली: तेज का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मनीरामपुर गांव के पास जहां कड़े मानिकपुर धाम से मुंडन कराकर लौट रहे श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार पिकअप बस से टकरा गई। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था की पिकअप की परखच्चे उड़ गए और उसके चालक की मौके पर मौत हो गई, हादसे की सूचना होते ही राहगीरों ने ऊंचाहार पुलिस की जानकारी दी। ऊंचाहार कोतवाली इंचार्ज धनंजय सिंह ने मौके पर पहुँच कर घायलों को अस्पताल भेजा। इलाज के दौरान सीएससी ऊंचाहार में घायल दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक महिला और पुरुष ने एनटीपीसी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पिकप ने बस को मारी थी टक्‍कर

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के मनीराम पुर गाँव मे शनिवार की शाम को उस वक्त हड़कम्प मच गया जब सलोन के रहने वाला एक परिवार पिकअप से मुंडन कराकर वापस आ रहे थे। तेज रफ्तार पिकअप ने एक डग्गामार बस को गलत दिशा में जाकर ठोंक दिया। आमने सामने हुई यह टक्कर इतनी जोरदार थी। पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि महिला एंव बच्चों समेत उनतीस लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सबसे पहले स्थानीय विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ मनोज कुमार पाण्डेय मौके पर पहुंचे और अपनी कार से घायलों को अस्पताल भेजवाया और फोन कर अधिकारियों को सूचना दी।

डॉ राजेश कुमार प्रजापति, एडीएम वित्त एवं राजस्व ने बताया कि मदारीपुर के ग्रामीण देवी धाम से दर्शन करके वापस आरहे थे तभी मनिरामपुर पुल के निकट ही तेज रफ्तार में सलोन की तरफ से आ रही डग्गामार बस ने विपरीत दिशा में जाकर पिकअप में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि 29 लोग बुरी तरह घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहाँ दो अन्‍य घायलों की मौत हो गई है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story