Agra Breaking News: आगरा से बड़ी खबर, दबंगों ने वकील को मारी गोली, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Agra Breaking News: आज धनतेरस के दिन आगरा में बड़ी वारदात हुई है। वकील राम बाबू की गोली मारकर हत्या।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 Nov 2021 5:12 PM GMT (Updated on: 2 Nov 2021 5:20 PM GMT)
Agra Breaking News: आगरा से बड़ी खबर, दबंगों ने वकील को मारी गोली, पूरे इलाके में मचा हड़कंप
X

Agra Breaking News: आज धनतेरस के दिन आगरा में बड़ी वारदात हुई है। वकील राम बाबू की गोली मारकर हत्या, (Vakil Ki goli maar kar hatya) (इलाज के दौरान रामबाबू की अस्पताल में हुई मौत, वकील प्रशांत पचौरी ने मारी गोली, गोली मारकर आरोपी फरार, शाहगंज थाना क्षेत्र के भोजीपुरा का मामला, घटना के पीछे बताया जा रहा पुराना विवाद।

ताजनगरी आगरा में जहां लोग धनतेरस पर बाजारों में खरीदारी करने में व्यस्त थे तो वहीं शाहगंज इलाके में एक वकील (Vakil Ki hatya) की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी जुटी है। बताया जा रहा है कि वकील रामबाबू को प्रशांत पचौरी नाम की वकील ने ही गोली मारी है गंभीर हालत में राम बाबू को लेकर अस्पताल जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वकील की हत्या के बाद पूरे इलाके में मातम है और घर वाले पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

पूरा मामला मामला आगरा (Vakil ki hatya Today) के शाहगंज थाना क्षेत्र के भोजीपुरा का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में आरोपी वकील प्रशांत पचौरी ने आज शाम रामबाबू को गोली मार दी। गंभीर हालत में राम बाबू को लेकर लोग अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रामबाबू की मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है और वह पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं बताया जा रहा है कि रामबाबू और आरोपी प्रशांत पचौरी में विवाद चल रहा था और इसकी सूचना पुलिस को भी थी लेकिन समय रहते पुलिस कोई कार्यवाही ना की और आज यह घटना घट गई।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे एसएसपी सुधीर सिंह ने शव को पोस्टमार्टम को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पूरे मामले में छानबीन शुरू कर दी है। बवाल की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स को भी तैनात किया गया है। पुलिस आरोपी प्रशांत पचौरी की तलाश में लगी हुई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story