Agra Crime News: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया 25000 का इनामी बदमाश, 63000 नगदी बरामद

Agra Crime News: मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती में शामिल संतोष जाटव को आगरा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार आरोपी पर रुपये 25000 का इनाम घोषित था ।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 23 July 2021 4:23 AM GMT
bounty crook caught
X

पकड़ा गया इनामी बदमाश pic(social media)

Agra Crime News: आगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती में शामिल बदमाश को पुलिस ने मुढभेड़ में घायल करके पकड़ लिया है। घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। गिरफ्तार आरोपी संतोष यादव पर रुपये 25000 का इनाम घोषित था ।

बता दें कि मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में हुई डकैती की वारदात में शामिल संतोष जाटव उर्फ चाचा को आगरा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार आरोपी संतोष यादव पर रुपये 25000 का इनाम घोषित था । पुलिस संतोष जाटव की सरगर्मी से तलाश कर रही थी । बदमाश संतोष जाटव के कमला नगर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर में होने की जानकारी पुलिस टीम को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी कर ली ।

घायल बदमाश संतोष जाटव का चल रहा है अस्पताल में इलाज pic(social media)

पुलिस ने आरोपी संतोष जाटव को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन पुलिस को देखते ही आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी । वहीं पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की । पुलिस की गोली पैर में गोली लगने से 25000 का इनामी संतोष जाटव घायल हो गया । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है । घायल बदमाश संतोष जाटव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । डॉक्टरों द्वारा घायल बदमाश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग pic(social media)

19 किलो सोना और करीब 500000 की नगदी की हुई थी लूट

17 जुलाई को कमला नगर थाना क्षेत्र में स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में करीब आधा दर्जन बदमाश दिनदहाड़े डकैती डालकर 19 किलो सोना और करीब रुपये 500000 की नकदी लूट ले गए थे । वारदात के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपी मनीष पांडे और निर्दोष को एत्मादपुर इलाके में हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।

दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटे गए सोने का 50ः हिस्सा बरामद कर लिया था वारदात में शामिल तीसरे बदमाश प्रभात ने पुलिस एनकाउंटर के डर से खुद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया था। वारदात में शामिल चौथे बदमाश को संतोष जाटव को पुलिस ने मनोहरपुर इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वारदात का मास्टरमाइंड नरेंद्र उर्फ लाला अभी भी फरार

कमला नगर डकैती कांड का मुख्य आरोपी नरेंद्र उर्फ लाला अभी फरार है। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस की टीम आरोपी नरेंद्र उर्फ लाला की सरगर्मी से तलाश कर रही है। आगरा के साथ पुलिस की टीमें आसपास के जनपदों में भी आरोपी नरेंद्र की तलाश करने में जुटे हुए है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story