×

Agra Crime News: कलयुग का लुटेरा दुशासन गिरफ्तार, ड्राइवर की आंख में मिर्च झोंक लूटी कार

Agra Crime News: युवक की कार लूटने वाले कलयुग के दुशासन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी दुशासन के पिता का नाम भीमसेन है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 3:17 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 3:18 PM GMT)
On seeing the police team, both the miscreants started firing. The police retaliated and arrested both.
X

गिरफ्तार हुआ अपराधी (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र में युवक की कार लूटने वाले कलयुग के दुशासन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी दुशासन के पिता का नाम भीमसेन है । आरोपी दुशासन पेशेवर अपराधी है । और लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है । दुशासन के नाम की इलाके में दहशत है । दुशासन पुलिस के राडार पर था ।

बताया जा रहा है कि आरोपी दुशासन ने 26 जून को शमशाबाद पेट्रोल पंप के नजदीक कार सवार सरनाम सिंह से लिफ्ट मांगी । लिफ्ट मिलने के बाद दुशासन और उसके साथी पंकज ने कार चला रहे सरनाम सिंह की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया । और कार लूटकर मौके से फरार हो गए । कार स्वामी ने मामले की सूचना 112 नंबर पर दी ।

दोनों बदमाशों ने की फायरिंग

जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई । पुलिस कार की तलाश कर रही थी । और बदमाश दुशासन कार को ठिकाने लगाने के इरादे से घूम रहे थे । कार पर नजर पड़ते ही पुलिस ने घेराबंदी की । कार सवार दुःशासन और पंकज को रोकने का प्रयास किया । पुलिस टीम को देखते ही दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी ।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपियों के नाम दुशासन और पंकज है । दोनों आरोपी शमशाबाद थाना क्षेत्र के बांगुरिगांव के रहने वाले हैं । दोनों आरोपी मारपीट और लूट के मुकदमों में पहले भी जेल जा चुके हैं । दोनों का पुराना इतिहास है ।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई इंडिका कार बरामद की है । आरोपियों के कब्जे से तमंचा कारतूस और मिर्ची पाउडर बरामद किया गया है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story