×

Agra Crime News: गिरफ्तार हुए चोरी-लूटपाट को अंजाम देने वाले बदमाश, आगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी

Agra Crime News: शहर में संगठित गिरोह बनाकर चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 9 बदमाशों को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 July 2021 10:33 AM GMT
Agra Police has arrested 9 miscreants who carried out the theft and robbery
X
पकड़े गए बदमाश (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा में संगठित गिरोह बनाकर चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 9 बदमाशों को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही 23 जून को शमशाबाद में हुई फाइनेंस कर्मी से हुई लूट की तथाकथित वारदात का भी खुलासा कर दिया है ।

पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से ₹55 हजार रुपये , दो तमंचे , 8 जिंदा कारतूस , दो चाकू और तीन बाइक बरामद की है । गिरोह का सरगना सादिक है । सादिक के खिलाफ 17 आपराधिक मुकदमे दर्ज है । 23 जून को फाइनेंस करने यशपाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि बाइक सवार दो बदमाश उनके पास मौजूद नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए हैं ।

9 लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि यशपाल से सो गया था । और बदमाश उसका बैग चुरा ले गए थे । पुलिस ने वारदात के खुलासे का प्रयास शुरू किया । और गिरोह में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस टीम की गिरफ्त में आए सभी आरोपियों के नाम सादिक ,अरविंद ,सूरज ,आदित्य, साहिल, मुनेश, सौरभ और भानू है ।

सादिक इस गिरोह का सरगना है । सादिक कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है । गिरोह के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण ने बताया कि सादिक वारदातों को अंजाम देता था । जबकि गिरोह के अन्य सदस्य जगह-जगह घूमकर रेकी करने का काम करते थे ।

पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत सभी 9 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है । सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story