×

Agra Crime News: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पत्रकार समेत कई घायल

Agra Crime News: खरंजा निर्माण के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसमें कई लोग चोटिल हुए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 12 Jun 2021 4:14 PM GMT
Agra Crime News: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पत्रकार समेत कई घायल
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Agra Crime News: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से सामने आई है, जहां पर खरंजा निर्माण के दौरान विवाद हो गया, जिसमें कई लोग चोटिल हो गए हैं। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और 8 लोगों को पकड़ लिया है।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, खरंजा निर्माण के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया, जो देखते देखते इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। यही नहीं एक पक्ष ने भीड़ पर छत की भारी भरकम बाउंड्रीवाल तक गिरा दी। इसके साथ ही छत से जमकर पथराव किया।

पत्रकार समेत कई लोग चोटिल

वहीं, दोनों पक्षों से किए गए पथराव और बाउंड्रीवाल गिराने की वजह से पत्रकार समेत कुछ लोग चोटिल हो गए हैं। वहीं, पथराव की घटना होने से इलाके में भगदड़ का माहौल पैदा हो गया। इधर, विवाद बढ़ता देख इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 8 लोगों को पकड़ लिया है।

मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि यह पूरा मामला डौकी थाना क्षेत्र गांव ताल का है।

इससे पहले दो पक्षों में हुई मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ही दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिले के खंदौली थाना क्षेत्र में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस 4 मिनट 6 सेकेंड के वायरल वीडियो में कई लोगों के बीच पथराव होता देखा जा सकता है।

यही नहीं मारपीट के दौरान दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर लाठी डंडों की बरसात करने लगे। इस मारपीट में एक पक्ष के लोगों को काफी ज्यादा चोटें आई हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story