Agra Crime News: विकास प्रधिकरण के वित्त नियंत्रक ने अपने पीए के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, कार्यालय में हुआ हंगामा

Agra Crime News: आगरा जिले में आगरा विकास प्रधिकरण कार्यालय की महिला कर्मचारी ने विकास प्रधिकरण के वित्त नियंत्रक सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी के ऊपर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 6 July 2021 5:57 PM GMT
Agra Crime News
X
वित्त नियंत्रक के पीए महिला कर्मचारी- फोटो सोशल मीडिया

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में आगरा विकास प्रधिकरण कार्यालय की महिला कर्मचारी ने विकास प्रधिकरण के वित्त नियंत्रक सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी के ऊपर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। जानकारी के मुताबित महिला कर्मचारी वित्त नियंत्रक की पीए के तौर पर आगरा विकास प्रधिकऱण में तैनात है। महिला कर्मचारी ने वित्त नियंत्रक के ऊपर आरोप लगाया है कि वे वित्त नियंत्रक ने न सिर्फ अभ्रद कंमेंट किए है बल्कि महिला को किस करने का प्रयास भी किया है।

वित्त नियंत्रक की पीए महिला कर्मचारी अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यालय में-फोटो सोशल मीडिया

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का है। जहां आगरा विकास प्राधिकरण कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारी ने आगरा विकास प्राधिकरण के वित्त नियंत्रक सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। वित्त नियंत्रक की पीए के तौर पर तैनात महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि वित्त नियंत्रक ने ना सिर्फ उस पर अभद्र कमेंट किए बल्कि उसे "किस " करने का प्रयास किया। महिला कर्मचारी ने वित्त नियंत्रक इस करतूत का विरोध किया। तो कार्यालय में हंगामा कर दिया। जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही महिला कर्मचारी की मां और भाई भी आगरा विकास प्राधिकरण कार्यालय पहुंच गए। और जमकर हंगामा हुआ।

वित्त नियंत्रक सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी फोटो- सोशल मीडिया


वित्त नियंत्रक के दुष्कर्म के प्रयास के बाद कार्यालय में हंगामा

मीडिया से बात करते हुए महिला कर्मचारी ने कहा कि वित्त नियंत्रक सिद्धार्थ शंकर त्रिपाठी काफी समय से उसे छूने की कोशिश कर रहे थे। आज जब वह फाइल साइन कराने आई तो वित्त नियंत्रक ने पहले उसके हाथ पर किस किया। और फिर उसे मास्क हटाने के लिए कहने लगा। विकास प्रधिकरण कार्यालय की महिला कर्मचारी का आरोप लगाया कि वित्त नियंत्रक के गलत इरादे भांपते ही वो कार्यालय से बाहर निकल आई। और इसकी जानकारी साथी कर्मचारियों को दी। महिला कर्मचारी का कहना है कि उसने थाना पुलिस को तहरीर देकर वित्त नियंत्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है ।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story