×

Agra Crime News: खाकी वर्दी के शौक ने बनाया अपराधी, जानिए क्या है पूरी खबर

Agra Crime News: 2 साल से आरोपी युवक वर्दी पहनकर लोगों से वसूली कर रहा था। लेकिन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में लोगो को हड़काने के दौरान वो पुलिस की नजर में आया।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 17 July 2021 4:53 AM GMT
Fake cop caught
X

पकड़ा गया फर्जी पुलिस वाला pic(social media)

Agra Crime News: आगरा से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसको सुनकर लोग हैरान हैं। एक युवक वर्दी पहन कर लोगों को रौब दिखाकर लूटता था। मगर एक कहावत है न "बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी" ये एक दम सटीक बैठता है। आखिर वर्दी पहन कर कब तक लोगों को लूटता। आगरा केंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में लोगों को हड़काने के दौरान वो पुलिस की नजर में आ गया।

पुलिसवाला बनकर लोगों से करता था वसूली

खाकी वर्दी पहनने के शौक ने युवक को अपराधी बना दिया। वर्दी का नशा इस कदर युवक के सिर पर चढ़ा की वो वर्दी पहनकर फर्जी एएसआई बन गया। वर्दी पहनकर लोगांे से वसूली करने लगा। 2 साल से आरोपी युवक वर्दी पहनकर लोगों से वसूली कर रहा था। लेकिन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में लोगो को हड़काने के दौरान वो पुलिस की नजर में आया। और जब जीआरपी और आरपीएफ ने आरोपी से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई।

पुलिस को पता चल गया कि आरोपी फर्जी है। पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी का नाम आकाश मथुरिया है। आरोपी आकाश ग्वालियर का रहने वाला है। आकाश मथुरिया ने सब कुछ बड़े अच्छे से प्लान किया था। लेकिन जूते, बेल्ट और वर्दी पर लगे एक सितारे ने उसकी पोल खोल दी।

आरोपी आकाश मथुरिया pic(social media)

बनना चाहता था पुलिस, बन गया अपराधी

पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी आकाश ने बताया कि उसे बचपन से ही वर्दी बहुत पसंद थी। वर्दी वाली नौकरी पाने के लिए उसने प्रयास भी किये लेकिन सफल नहीं हो पाया। इसके बाद उसके मन मे विचार आया कि क्या हुआ अगर पुलिस वाला नहीं बन पाया तो वर्दी पहनकर रौब तो दिखा ही सकता हूं। और वर्दी पहनकर ट्रेनों में सफर करने लगा।

दिखाता था वर्दी का रौब

पुलिस की गिरफ्त में आये आकाश मथुरिया पर वर्दी का रौब दिखाखर लोगों से वसूली करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि ट्रेन में सफर के दौरान मौका मिलने पर आरोपी आकाश लोगों से वसूली कर लेता था। और तो और वर्दी पहन कर लोगों को हड़काता भी था।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story