×

Agra Crime News: नीरज हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इसलिए आरोपी ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Agra Crime News: आगरा में अवैध संबंधों के चलते कत्ल की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 12:16 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2021 3:20 PM GMT)
Due to illicit relations in Agra, a dreadful incident of murder has been carried out.
X

वारदात का आरोपी (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा में अवैध संबंधों के चलते कत्ल की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है । दोस्त की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी । और कत्ल की खौफनाक वारदात को छुपाने के लिए दोस्त नीरज के शव को गड्ढे में डालकर दफना दिया ।

सबूत मिटाने के लिए हत्यारे दोस्त विनोद ने लाश के ऊपर नमक का बोरा भी डाला । ताकि लाश गल जाए । और हर सुराग मिट जाए । लेकिन ऐसा नहीं हो पाया । पुलिस ने नीरज की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद तलाश शुरू की । और कत्ल की वारदात का खुलासा कर दिया ।

नीरज की पत्नी के विनोद से अवैध संबंध

पुलिस ने आरोपी दोस्त विनोद को गिरफ्तार कर लिया है । मामला आगरा के सदर थाना क्षेत्र के मुस्तफा क्वार्टर का है । मुस्तफा क्वार्टर में रहने वाले नीरज आरपीएफ कमांडेंट के ड्राइवर थे । मृतक नीरज संविदा पर ड्राइवर की नौकरी कर रहा था । बताया जा रहा है कि नीरज की पत्नी के विनोद से अवैध संबंध थे ।

इस बात की जानकारी नीरज को हो गई । नीरज ने इस बात का विरोध किया , तो विनोद ने नीरज को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना ली । प्लानिंग के तहत विनोद ने नीरज की हत्या की । और उसके शव को गड्ढे में खोदकर दफना दिया । पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस टीम ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग हथियार और अन्य सामान बरामद कर लिया है । एसएसपी आगरा ने बताया कि 25 जून को युवक की गुमशुदगी दर्ज की गई थी । वारदात का खुलासा कर दिया गया है ।

वारदात के दिन आरोपी ने मृतक के साथ बैठकर शराब पी । और हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी । हत्या करने के बाद शव को पास में गड्ढा खोदकर दफना दिया । और उस पर नमक का बोरा डाल दिया । आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story