×

Agra Crime News: कोचिंग पढ़ने गई छात्रा हुई लापता, बुजुर्ग माता-पिता को है अपहरण की आशंका, पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

Agra Crime News: जनपद आगरा में साइकिल से बिचपुरी कोचिंग सेंटर (Bichpuri Coaching Center) पढ़ने के लिए निकली छात्रा 17 नवंबर की सुबह 8:30 बजे से ही लापता है, पुलिस ने अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 Dec 2021 3:52 PM GMT
Agra Crime News: कोचिंग पढ़ने गई छात्रा हुई लापता, बुजुर्ग माता-पिता को है अपहरण की आशंका, पुलिस की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल
X

Agra Crime News: आगरा (Agra News) में बुजुर्ग माता-पिता जवान बेटी की तलाश में बेहद परेशान हैं। कोचिंग पढ़ने गई बेटी 17 नवंबर से लापता ( girl student missing) है और परिवार हर दिन दहशत में जी रहा है। परिवार के लोग थाना सिकंदरा (Thana Sikandra) में मुकदमा दर्ज करवा चुके हैं लेकिन बेटी कहां है। अब तक सुराग नहीं लग पाया है।

आज पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय (SSP Office) पहुंचकर एसएससी से बेटी की जल्द बरामदगी की गुहार लगाई है । एसएसपी आगरा (SSP Agra) ने थाना पुलिस (police station) को छात्रा की बरामदगी के लिए निर्देशित किया है। परिवार ने बेटी के अपहरण की आशंका जताई है। लापता हुई छात्रा पूनम की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। मीडिया से बात करते हुए मां बस यही कहती रही कि.... मेरी बेटी को मुझसे मिला दो।

ये है पूरा मामला

थाना सिकंदरा (Thana Sikandra) में छात्रा के पिता ने दर्ज मुकदमे में जानकारी दी है कि उनकी 20 वर्षीय बेटी 17 नवंबर की सुबह 8:30 बजे साइकिल से बिचपुरी कोचिंग सेंटर (Bichpuri Coaching Center) पढ़ने के लिए निकली थी । लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी । आसपास के लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि अज्ञात व्यक्ति 20 वर्ष की उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर साथ ले गया है ।

लापता छात्रा

थाना पुलिस के प्रति परिजनों में नाराजगी, कहा- पुलिस गंभीरता से नहीं ले रही है मामले को

बेटी की तलाश में परेशान परिवार में थाना पुलिस के प्रति जबरदस्त नाराजगी नजर आई । परिवार के लोगों का कहना है कि एक चौकी इंचार्ज कहते है कि उन्हें चार्ज नही मिला दूसरे कहते है कि उनके पास चार्ज नही है । परिवार इस बात से दहशत में है कि करीब 1 महीने से उनकी बेटी किस हालत में होगी । उसके साथ क्या हो रहा होगा ?

परिजनों ने कहा सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है बेटी

एसएसपी कार्यालय पर थाना पुलिस की शिकायत लेकर पहुंचे परिवार के लोगों ने बताया कि उनके पास एक सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) है । जिसमें उनकी बेटी नजर आ रही है । पुलिस इसके बाद भी उनकी मदद नहीं कर पा रही है । परिवार को आशंका है कि उनकी बेटी कहीं गलत हाथों में ना फंस गई हो ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story